निकाय चुनाव के दावेदारों के लिए बड़ी खबर, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा ऐलान

- बीजेपी का मिशन नगरीय निकाय
- बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा ऐलान
- टिकिट की दावेदारी में उम्र का बंधन नहीं
- जीतने वाले उम्मीदवार को ही मिलेगा टिकिट

By: Shailendra Sharma

Published: 05 Mar 2021, 07:29 PM IST

रतलाम. नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुटे प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा शुक्रवार को रतलाम दौरे पर पहुंचे। रतलाम में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने टिकिट के दावेदारों के लिए एक ऐसा बड़ा ऐलान किया जो दावेदारों के लिए बड़ी राहत भरा है। इसके साथ ही वीडी शर्मा ने रतलाम विकास प्राधिकरण में जल्द ही अध्यक्ष की नियुक्ति होने की भी बात कही।

 

टिकिट दावेदारों के लिए उम्र का बंधन नहीं- वीडी शर्मा
रतलाम में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि निकाय चुनाव में टिकिट के लिए उम्र को लेकर किसी भी तरह की गाइड लाइन नहीं बनाई गई है। जो जीतने वाला प्रत्याशी होगा उसको ही पार्टी का टिकट मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि संगठन में इसको लेकर जरूर 40 वर्ष की उम्र मंडल अध्यक्ष के लिए तय की गई है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी की तरफ से निकाय चुनावों में किसी भी माफिया को टिकिट नहीं दिया जाएगा। टिकट का वितरण सामूहिक निर्णय के आधार पर होगा।

देखें वीडियो-

दूर किया उम्र के बंधन का संशय
मीडिया के साथ सवाल जवाब के दौर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा माफिया के खिलाफ सरकार के द्वारा छेड़ी गई जंग में साथ है, इसको समाप्त करके ही दम लेंगे। उन्होंने उम्र के बंधन के संशय पर कहा कि युवा मोर्चा में जरूरी 22 से 25 वर्ष के युवा को अध्यक्ष बनाने, मंडल में 40 वर्ष से कम उम्र के व्यक्ति के लिए कहा गया है, लेकिन निकाय चुनाव के कोई नियम नहीं बनाए गए है। भाजपा प्रदेश की सभी 16 नगर निगम में होने वाले चुनाव में जीत का दावा भी प्रदेश अध्यक्ष ने किया।

 

'ओबीसी के लिए कमीशन बनाया'
प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने जब सवाल किया गया कि सबका साथ सबका विकास के नारे के बाद भी स्वर्ण छात्रों को 500 रुपए व आरक्षित वर्ग को 1500 रुपए छात्रवृत्ति क्यों दी जा रही है। जिसके जवाब में प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार सभी का विश्वास लेकर चल रही है। ओबीसी के लिए कमीशन बनाने का कार्य मोदी सरकार ने किया है। महंगाई पर नियंत्रण पाने के प्रयास जारी है। पेट्रोल डीजल के दाम पर भी काबू पाया जाएगा।

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned