scriptpolitics and crime : निकाय चुनाव से पहले हत्या, गोलियों की बौछार | vhp leader shot dead latest update | Patrika News

politics and crime : निकाय चुनाव से पहले हत्या, गोलियों की बौछार

locationरतलामPublished: Oct 19, 2019 01:15:00 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

निकाय चुनाव की अधिसूचना से पहले वार्डों के परिसीमन, महापौर और वार्डों के परिसीमन के साथ शहरों में अचानक चुनावी रंशिज निकालने के लिए खूनी खेल शुरू हो गया है।

politics  crime  निकाय चुनाव से पहले हत्या, गालियों की बौछार

politics crime निकाय चुनाव से पहले हत्या, गालियों की बौछार

रतलाम. निकाय चुनाव की अधिसूचना से पहले वार्डों के परिसीमन, महापौर और वार्डों के परिसीमन के साथ शहरों में अचानक रंशिज निकालने के लिए खूनी खेल शुरू हो गया है। यूपी में विहिप नेता से ठीक पहले मंदसौर में विहिप नेता की हत्या हुई। अब रतलाम में शुक्रवार रात्रि बदमाशों ने देर रात गोलियों की बौछार कर दी। हालांकि इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन चुनाव से पहले बदले की राजनीति का महौल पूरी तरह से गरमा गया है।
मंदसौर में ये हुआ

मंदसौर के विहिप पदाधिकारी युवराज चौहान की 9 अक्टूबर को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पूरे शहर में आशंकाओं के बादल छा गए। लोग विरोध करने के लिए सड़क पर उतर गए। लगातार कई दिनों तक प्रदर्शन हुए। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने चौतरफा तलाशी अभियान चलाया, लेकिन अभी तक मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। चार आरोपी पकड़े गए उसमें रैकी करने वाले भी शामिल हैं लेकिन गोली मारने की साजिश रचने का आरोपी अभी फरार है। चौहान की हत्या रैकी के बाद की गई। वे दिन में 11 बजे बिजली का बिल जमा कराने के लिए गीता भवन अंडरब्रिज के पास स्थित गुमटी पर पहुंचे तथा फिर गजानंद चाय की दुकान पर गए। यहां बाइक पर सवार अंकित तंवर, छोटू उर्फ फैजान और लाला उर्फ नागेश गोस्वामी बाइक (काली पल्सर) से उतरे। उसके बाद एक बदमाश ने युवराज के पीठ पर गोली मारी और उसके बाद सामने आकर एक-एक फायर और किया, उसके बाद बाइक के पास पहुंचे और फरार हो गए। युवराज की मौके पर ही मौत हो गई।
body.jpg
रतलाम में ये हुआ

रतलाम. शहर के सबसे व्यस्तत क्षेत्र राममंदिर और सज्जन मिल एरिया में शुक्रवार की रात करीब १० बजे बदमाशों ने रंगदारी करते हुए फायदा बाजार के मालिक के लड़के समकित कटाािरया पर पिस्तौल से फायर कर दिया। फायरिंग की आवाज से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बदमाशों ने रंगदारी करते पिता संजय कटाािरया से एक लाख रुपए लाने और नहीं देने पर धमकी देते हुए कहा कि नेगी पहलवान को सामान देने से मना करते हो और उसके पैर की तरफ पिस्तौल करके दो राउंड फायर कर दिए। फायर समकित के बाजू से निकल गए। इसके बाद क्षेत्र की दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गई और लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए तीन बदमाशों में से दो की पहचान भूपेंद्र नेगी और दूसरा युसूफ मोटा के रूप में की गई है।
फायदा बाजार के मालिक संजय कटारिया ने बताया रात करीब १० बजे दुकान बंद करके आगे के कांच की सफाई दुकान का कर्मचारी चेतन और बेटा समकित कर रहे थे। इसी दौरान दो युवक बाइक से दुकान पर आए और सामान देने की बात कहने लगे। चेतन शर्मा निवासी शक्तिनगर ने कहा कि दुकान बंद हो गई है और सफाई चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो