Video: ELECTION 2019: सिद्धू की सभा के पहले भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े, विधायक से झड़प

Sachin Trivedi | Updated: 11 May 2019, 01:47:45 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

आलोट में सभा के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में टकराव के बाद पथराव

रतलाम. कांग्रेस के स्टार प्रचाकर नवजोतसिंह सिद्धू की उज्जैन-आलोट लोकसभा क्षेत्र के आलोट में शनिवार को होने वाली सभा से पहले बड़ा बवाल मच गया। सभा स्थल पर भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जमकर नारेबाजी के बीच एक दूसरे पर पथराव कर दिया गया। हालात संभालने के लिए पुलिस बल ने लाठी चार्ज कर दिया है। विवाद में आलोट के कांग्रेस विधायक मनोज चांवला और भाजपा मंडल अध्यक्ष दिनेश कोठारी में झड़प हो गई। आलोट में दुकानें बंद हो गई तो बाजार में भगदड़ मच गई है।

काले झंडे दिखाने की बात पर हुआ विवाद
आलोट के विक्रम मैदान पर नवजोतसिंह सिद्धू की सभा से पहले कांग्रेस नेता भाषण दे रहे थे, इसी दौरान अचानक भाजपा के कार्यकर्ता सभा स्थल पर पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। भाजपा कार्यकर्ता सिद्धू को काले झंडे दिखाने पहुंचे थे। सभा स्थल पर भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता आगे आए तो विवाद की स्थिति बन गई। इसी दौरान विधायक चांवला और मंडल अध्यक्ष कोठारी में धक्कामुक्की हो गई।

 

PATRIKA

पुलिस ने किया लाठी चार्ज, भारी पथराव
भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच विवाद के बाद हालात संभालने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। इस दौरान सभा स्थल पर भगदड़ मच गई और विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं को पिछे धकेलकर दुकानों को बंद करा दिया गया। इसके बाद अचानक कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र हो गए और पथराव कर दिया। हालात ज्यादा गहराने पर पुलिस ने बाजार बंद करा दिया और कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बल लगा दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned