scriptVideo News: कांग्रेस नेताओं को झूठे केस में फंसा रही केंद्र सरकार | Video News: Central leaders are implicating Congress leaders in false | Patrika News

Video News: कांग्रेस नेताओं को झूठे केस में फंसा रही केंद्र सरकार

locationरतलामPublished: Oct 16, 2019 01:43:43 pm

Submitted by:

sachin trivedi

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने रतलाम में लगाए आरोप

patrika

patrika

रतलाम. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार कांग्रेस के नेताओं को झूठे केस में फंसा रही है, पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम केस को लेकर सिंह ने कहा कि उनपर कोई प्रकरण नहीं बनता है। अधिकारियों ने निर्णय किया, उनमें एक भी आरोपी नहीं बना। चिदम्बरम ने अधिकारियों के सुझाव पर निर्णय किया तो आरोपी बना दिया। दिग्विजयसिंह ने मंगलवार रात राजस्थान से रतलाम और बुधवार सुबह सर्किट हाउस पर बातचीत में कहा कि मोदी व शाह का काम करने का तरीका झूठे केस लादना है, वे कांग्रेस नेताओं को परेशान कर रहे हैं। कांग्रेस में बने माहौल पर सिंह ने कहा कि सोनिया गांधी हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष है, उनके नेतृत्व में सभी कांग्रेसी कार्य कर रहे है।
patrika
IMAGE CREDIT: patrika
सिंधिया को लेकर भी दिया बयान, कहीं नाराजगी नहीं
पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया व सीएम कमलनाथ के बीच मनमुटाव के सवाल पर कहा कि प्रदेश में न कोई राजा है और ना ही महाराजा, यह सरकार जनता की सरकार है और पूरे पांच साल तक कार्य करेगी। कर्जामाफी पर कहा कि 50 हजार तक के कर्ज माफ हो गए। 31 मार्च 2018 तक जो बकाया था, उसके दो लाख अब माफ हो रहे हैं। पार्टी ने पांच साल का वचन पत्र दिया है। उसी अनुसार सरकार काम कर रही है।
मध्यप्रदेश सरकार से सतत कर रहे संवाद
उन्होंने मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ से संवादहिनता के सवाल पर कहा कि वे जनता के मुद्दों को उठाते रहे है, किसी से संवादहिनता नहीं है, सरकार के साथ ही विपक्ष से संवाद करते है। केन्द्र की सरकार जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए राज्यों के मसलों पर बात नहीं कर रही है, देश में मंदी के कारण व्यापार घाटा बढ़ रहा है, बेरोजगारी दूर नहीं हो रही है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार इंदौर में समिट कर प्रदेश में निवेश बढ़ाना चाहती है। दिग्विजयसिंह रतलाम से झाबुआ जाएंगे और आज उनकी चुनावी सभा प्रस्तावित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो