script

Video News: हैदराबाद एनकाउंटर: पुलिस की गोलियों पर बज उठे ढोल-ताशे

locationरतलामPublished: Dec 06, 2019 03:31:34 pm

Submitted by:

sachin trivedi

रतलाम सहित मंदसौर और नीमच में महिलाएं सड़कों पर आकर दे रही बधाई, कॉलेज छात्राओं से लेकर प्रोफेशनल महिलाओं ने कहा, दरिंदों को मिल गई सजा

patrika

patrika

रतलाम. हैदराबाद में एक महिला चिकित्सक के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। आरोपियों के मारे जाने के बाद देश व प्रदेश के साथ ही मालवा के प्रमुख शहरों रतलाम, मंदसौर और नीमच में भी महिलाएं और छात्राएं उत्साहित है। पुलिस के इस कदम पर जगह जगह ढोल-ताशे बजवाकर महिलाएं खुशी मना रही है। कॉलेज छात्राओं ने तो एनकाउंटर को दरिंदों को सजा दिए जाने जैसा कदम बता दिया। रतलाम शहर में अनेक महिला संगठनों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया में पुलिस का साहसिक कदम बताया तो नीमच में महिलाओं ने मुख्य चौराहा पर आकर एक-दूसरे को मिठाई खिलाई। उधर, मंदसौर में भी एनकाउंटर की सूचना के बाद से ही खुशी का माहौल है। राजनीतिक तौर पर महिला जनप्रतिनिधि पुलिस की तत्कालिक कार्रवाई को लेकर संतोष जता रही है, हालांकि एक वर्ग इस तरह के एनकाउंटर की जांच की मांग भी कर रहा है।
हर प्रतिक्रिया में पुलिस को मिल रही शाबासी
महिलाएं खुलकर अपनी प्रतिक्रिया में हैदराबाद पुलिस की शाबासी दे रही है तो कॉलेज छात्राओं का मानना है कि एक तरह से ये सजा ही है, जो कार्य आगे होना था, उसे पुलिस ने अभी कर दिया, इसमें बुराई क्या है, वे अपराधी थे और पुलिस से भागकर चले जाते तो अन्य जगह भी वारदात ही करते, ऐसे में पुलिस ने गोली चलाकर अच्छा कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो