scriptVideo News: बैंक शिविर से पहले मोदी सरकार के मंत्री हुए नाराज | Video News: Modi government minister angry before bank camp | Patrika News

Video News: बैंक शिविर से पहले मोदी सरकार के मंत्री हुए नाराज

locationरतलामPublished: Oct 04, 2019 01:55:24 pm

Submitted by:

sachin trivedi

बैंक के कामकाज से लोगों को अवगत कराने का केन्द्रीय अभियान आज से शुरू

patrika

patrika

रतलाम. जिले के ऐसे लोग जिन्हें बैकिंग सेवा की आवश्यकता है, लेकिन जानकारी के अभाव में सेवा हासिल नहीं कर पा रहे है, उनके लिए शुक्रवार को रतलाम जिला मुख्यालय पर दो दिनी वित्तिय साक्षरता शिविर लगाया गया। शिविर की शुरूआत पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार के वरिष्ठ मंत्री थावरचंद गेहलोत भी शामिल हुए, लेकिन शिविर की शुरूआत से पहले सर्किट हाउस पर जब पता चला कि शिविर के लिए रतलाम के विधायक और महापौर को सूचना नहीं दी है तो नाराज हो गए और संचालकों को तलब भी कर लिया।
सर्किट हाउस पर महापौर ने किया स्वागत
दरअसल, शिविर के लिए मंत्री थावरचंद गेहलोत रतलाम सर्किट हाउस पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मिले। इसी दौरान रतलाम नगर निगम की महापौर डॉ. सुनीता यार्दे भी सर्किट हाउस पहुंची। इस दौरान मंत्री गेहलोत ने जानकारी ली तो पता चला कि शिविर के लिए विधायक और महापौर को पूर्व से कोई सूचना नहीं दी गई है। इस पर मंत्री गेहलोत ने शिविर संचालकों से बात की और आयोजन की व्यवस्था पर सवाल उठाए। मालूम हो कि शिविर केन्द्रीय योजना के तहत सेंट्रल बैंक की ओर से लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो