scriptVideo News: प्रदेश के मंत्री पटवारी के खिलाफ पटवारियों का मोर्चा | Video News: Patwaris front against state minister Patwari | Patrika News
रतलाम

Video News: प्रदेश के मंत्री पटवारी के खिलाफ पटवारियों का मोर्चा

पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह और मंत्री जीतू पटवारी के बयान पर काम बंद

रतलामOct 03, 2019 / 05:48 pm

sachin trivedi

patrika

patrika

रतलाम. प्रदेशभर में राजस्व विभाग के सबसे अहम जिम्मेदार पटवारी गुरुवार से काम बंद हड़ताल पर चले गए है। रतलाम जिले में भी पटवारियों ने अपने बस्ते जमा कर काम रोक दिया है। प्रदेश सरकार के मंत्री जीतू पटवारी के एक बयान के बाद से ही पटवारी विरोध कर रहे है। पहले मोर्चा निकाला और ज्ञापन दिया गया, अब विरोध स्वरूप काम बंद कर दिया। वहीं, पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह के एक बयान की भी पटवारी संघ ने कड़ी निंदा की है।
सभी तहसीलों में काम बंद, रैली निकाल नारेबाजी
पटवारियों के संगठन ने प्रादेशिक आव्हान पर गुरुवार को रतलाम शहर सहित तहसील मुख्यालयों पर रैली निकाली। रतलाम, जावरा, सैलाना एवं आलोट में पटवारियों ने विरोध में प्रदर्शन भी किया। अचानक काम बंद कर देने से राजस्व विभाग के काम प्रभावित हुए। इन दिनों जिलों में पटवारियों के जिम्मे राहत व मुआवजा संबंधी सर्वे कार्य दिया गया है।
patrika
IMAGE CREDIT: patrika
चार दिनों से कर रहे मंत्री पटवारी का विरोध
प्रदेशभर के पटवारी बीते चार दिनों से मंत्री जीतू पटवारी का विरोध कर रहे है। पहले चरण में संगठन ने प्रदेश स्तर पर बयान जारी कर मंत्री पटवारी का विरोध किया। इसके बाद जिला मुख्यालयों पर कलेक्टर और अन्य सक्षम अधिकारियों को ज्ञापन भी दिए गए। इसके बाद भी सरकार के युवा मंत्री जीतू पटवारी बयान वापस नहीं लिया तो अब सभी पटवारी मिलकर काम बंद कर सरकार पर दबाव बनाने के लिए मैदान में आ चुके है।

Home / Ratlam / Video News: प्रदेश के मंत्री पटवारी के खिलाफ पटवारियों का मोर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो