वीडियो स्टोरी: चुनावी मौसम में एमसीआई के रॉडार पर ये मेडिकल कॉलेज

Sachin Trivedi | Updated: 11 Apr 2019, 10:51:59 AM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

Video Story: These Medical Colleges at MCI's Radar in Electoral Season

रतलाम. शहर के बंजली रोड पर संभाग के पहले शासकीय मेडिकल कॉलेज और उससे जुड़े शासकीय जिला अस्पताल की नब्ज टटोलने मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम रतलाम पहुंच गई है। टीम ने सबसे पहले जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। ट्रामा सेंटर, लैबोरेटरी, पैथोलॉजी में जाकर आवश्यक जानकारी जुटाई और ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों और मेडिकल ऑफिसरों से महत्वपूर्ण ब्यौरा भी लिया। पहले चरण में जिला अस्पताल के निरीक्षण के बाद एमसीआई की टीम ने मेडिकल कॉलेज की ओर रूख किया। टीम लीडर ने मेडिकल कॉलेज की लाइब्रेरी में उपलब्ध पुस्तकों और अन्य सहायक सामग्री की जानकारी ली। इसके बाद टीम फैकल्टी और अन्य जानकारी लेने में जुट गई है। माना जा रहा है कि एमसीआई की टीम का दौरा आज शाम तक जारी रहेगा।

स्पॉट पर जाकर देखा और चेकलिस्ट से मिलाया

एमसीआई की टीम में आए दोनों सदस्य जिला अस्पताल, एमसीएच, बाल चिकित्सालय और मेडिकल कॉलेज में एक साथ निरीक्षण करते रहे। पहले टीम के दोनों सदस्यों ने अलग-अलग एक मेडिकल कॉलेज और दूसरे जिला अस्पताल, एमसीएच का निरीक्षण करते रहे है। एमसीआई टीम के सदस्य डॉ. भक्त माथुर और डॉ. शैलेष पटेल ने निरीक्षण के समय अपने साथ लाए चेकलिस्ट से स्पॉट पर मौजूद व्यवस्थाओं के बारे में चेक करते रहे और इस पर अपनी भाषा या कोडवर्ड में कुछ लिखकर आगे बढ़ते गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned