scriptVideo Viral- dog dragged the innocent standing outside the house | वीडियो वायरल-कुत्ते ने घर के बाहर खड़ी मासूम को घसीटा | Patrika News

वीडियो वायरल-कुत्ते ने घर के बाहर खड़ी मासूम को घसीटा

परिजनों ने जिला प्रशासन से की शिकायत-रहवासियों का फूटा आक्रोश

रतलाम

Updated: October 29, 2021 01:11:02 pm

रतलाम. शहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ता दौड़ता हुआ आता है और वह घर के बाहर खड़ी महज चार साल की मासूम को घसीटता हुआ भागता है। यह तो अच्छा हुआ कि कुछ ही देर में पड़ोसी दौड़ते हुए आए तो कुत्ता बालिका को छोड़कर भाग गया, अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता, हालांकि इस घटना से बालिका के गले में काफी चोटें आई हैं।
dog1.jpeg
ग्रीन सिटी का मामला
मध्यप्रदेश के रतलाम में 21 अक्टूबर को अशोकनगर स्थित ग्रीन सिटी में एक बालिका उमेरा (4) पुत्री इमरान को खुले घूम रहे एक कुत्ते ने झपट्टा मार कर काफी दूर तक घसीटा, बालिका घर के बाहर खड़ी थी, उसी दौरान एक कुत्ता दौड़ते हुआ आया और बालिका को झपट लिया, इसके बाद वह कुछ दूर तक घसीटते हुए लेकर गया, इसके बाद उसे नोछने भी लगा, इसके बाद पड़ोसी दौड़ते हुआ आया तो कुत्ता मासूम को छोड़कर भाग गया। इससे बालिका के गले में कुत्ते के काटने के निशान हो गए। इस संबंध में परिजनों ने प्रशासन ने शिकायत भी की है। लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से लोगों में काफी आक्रोश है।
Diwali 2021: गजलक्ष्मी के दर्शन से मिलता है संतान और सौभाग्य का सुख


शहर में ऐसे कई मामले होते हैं, जिनके कारण शहरवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिला चिकित्सालय में भी श्वानों के काटने के केसेस काफी मात्रा में आते हैं। लेकिन इसके बावजूद जिम्मेदारों का इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं है। ऐसे में स्वछंद विचरण कर रहे श्वानों का भय हमेशा बना रहता हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.