script

रामलीला में जुटी थी भीड़, पुलिस बंद कराने पहुंची तो कर दिया पथराव

locationरतलामPublished: Apr 22, 2021 03:26:10 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

ग्रामीणों ने लाइट बंद कर पुलिस पर बरसाए पत्थर, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी, एक एएसआई, कांस्टेबल और डायल 100 का ड्राइवर घायल…

01_police.jpg

,,

रतलाम. लॉकडाउन के बीच पुलिस पर हमले की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला रतलाम जिले में सामने आया है जहां एक गांव में चल रही रामलीला को बंद कराने के लिए जब पुलिस टीम पहुंची तो ग्रामीणों ने उन पर पथराव कर दिया। पुलिस की गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पत्थर बरसाए। पथराव में एक एएसआई, एक कांस्टेबल व डायल 100 का ड्राइवर घायल हुआ है। वहीं घटना की जानकारी लगते ही भारी संख्या में पुलिस बल तुरंत मौके पर पहुंचा और बल प्रयोग कर स्थिति को काबू में किया।

ये भी पढ़ें- सिस्टम के आगे लाचार हुआ सेना का जवान, संक्रमित पत्नी को लेकर 10 घंटे भटका, देखें वीडियो

 

02_police.jpg

रामलीला बंद कराने पर बरसाए पत्थर
दरअसल रतलाम जिले के आलोट विकासखंड के बरडिया गांव में रामलीला का आयोजन चल रहा था जिसमें 200-300 लोग जमा हुए थे। जब इस बात की शिकायत रात करीब एक बजे डायल 100 को मिली तो एएसआई आरसी गौड़, आरक्षक विक्रम चौधरी व अन्य पुलिसकर्मियों के साथ गांव पहुंचे और रामलीला बंद करने के लिए कहा। ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध किया और रामलीला बंद करने से इंकार करते हुए पुलिसकर्मियों को गांव से जाने के लिए कहा। पुलिस ने रामलीला बंद कराने के लिए दबाव बनाया तो लाइट बंद कर ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पत्थर बरसाने शुरु कर दिए। पथराव में एएसआई, एक कांस्टेबल व डायल 100 का ड्राइवर घायल हुआ है व डायल-100 गाड़ी में भी तोड़फोड़ हुई है।

ये भी पढ़ें- चीन से आए युवक का कोरोना से निधन, पत्नी ने वीडियो कॉल के जरिए दी अंतिम विदाई

 

04_police.jpg

पुलिस ने कई युवाओं को हिरासत में लिया
गांव में पुलिस टीम पर हुए हमले की खबर लगते ही एसडीओपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल बरडिया गांव पहुंचा और बल प्रयोग कर स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने कई युवाओं को भी हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं पथराव में घायल हुए पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए आलोट के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

देखें वीडियो- निरीक्षण के दौरान अस्पताल प्रबंधन पर भड़के सीएमएचओ

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80refd

ट्रेंडिंग वीडियो