Viral Video: मध्यप्रदेश के सनसनीखेज हत्याकांड के आरोपी को कोर्ट में मारा चांटा

Sachin Trivedi | Publish: May, 06 2019 02:12:40 PM (IST) | Updated: May, 06 2019 02:12:42 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

कोर्ट में पेशी के दौरान एक गुस्साए युवक ने आरोपी सोहेल को पीछे से मारा चांटा

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में एक पांच वर्षीय बालक से दुष्कृत्य के बाद उसकी हत्या करने के सनसनीखेज मामले में गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट परिसर में चांटा मारने का वीडियो वायरल हो गया है। एक गुस्साए युवक ने आरोपी सोहेल को जोरदार चांटा मारा। हालांकि इसके बाद पुलिस आरोपी को सुरक्षित निकालकर पुलिस कोतवाली ले गई, लेकिन घटनाक्रम के बाद इस वीडियो ने लोगों के गुस्से का अहसास भी करा दिया है। मामले में पुलिस ने आरोपी सोहेल के साथ उसकी बहन को भी सह आरोपी बनाया है।

कोर्ट परिसर में मारा चांटा, वीडियो वायरल
सोहेल को पुलिस ने शनिवार को जब न्यायालय में पेश किया था उस दौरान न्यायालय परिसर में मौजूद लोगों में भी गुस्सा नजर आया। यहां मौजूद एक युवक ने आरोपी को देखते ही उसके पीछे से चांटा मार दिया। लोगों की माने तो जिस व्यक्ति ने चाटा मारा था वह अभिभाषक था, घटना को लेकर नाराजगी के चलते उसने अपना गुस्सा सोहेल पर उतार दिया। सोहेल को चांटा पड़ता देख पुलिस सक्रिय हुई और उसे घेरकर न्यायालय परिसर में ले गई व भीड़ को उससे दूर किया। रविवार को इसका वीडियो वायरल हो गया।

 

एक सप्ताह में चालान पेश हो जाएगा
पुलिस के अनुसार सोहेल से पूछताछ के बाद अब वह उसके पूर्व में किए गए कृत्यों से जुड़ी कडिय़ों को जोडऩे का प्रयास कर रही है। पुलिस इससे प्रताडि़त लोगों तक पहुंचने के साथ ही उन के माध्यम से भी इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा सकती है। जिसके चलते आरोपी को कठोर सजा मिल सके। पुलिस का मानना है कि अगले 1 सप्ताह के भीतर मामले में चालान न्यायालय में पेश कर आरोपी को सजा दिलाने का प्रयास करेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned