scriptViral Video पिता ने पिया जहर, मृतक के बेटे ने लगाया आरोप | Viral Video Father drank poison, the son of the deceased accused | Patrika News

Viral Video पिता ने पिया जहर, मृतक के बेटे ने लगाया आरोप

locationरतलामPublished: Jan 19, 2022 11:32:08 am

Submitted by:

kamal jadhav

बेटे के वाहन से गांव के एक युवक की बाइक को टक्कर लगने से क्षतिग्रस्त हो गई थी बाइक, लोगों ने धमकाकर नई बाइक मांगते हुए बनाया था वीडियो और फिर कर दिया था वायरल

Viral Video

Viral Video

रतलाम. नामली थाना क्षेत्र के ग्राम पलसोड़ा निवासी मुकेश पिता रामचंद्र माली 42 ने उस समय सदमें में जहर पी लिया जब उसके बेटे के वाहन से गांव के एक युवक की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई थी। युवक ने उनसे नई बाइक की न केवल मांग की थी वरन उसका उस समय वीडियो भी बना लिया था। बाद में युवक ने वीडियो वायरल कर दिया। इसी सदमे में युवक ने जहर पी लिया था जिसकी रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को मौत हो गई। मृतक के बेटे ईश्वर माली 22 ने बताया कि वीडियो वायरल होने से उसके पिता को सदमा लगा था और उन्होंने जहर पी लिया था। मामले में नामली पुलिस जांच कर रही है।

यह था मामला


मृतक मुकेश के पुत्र ईश्वरलाल ने बताया कि 16 जनवरी की सुबह राजगढ़ से शादी कार्यक्रम में शामिल होकर वे पिता-पुत्र अपनी कार से लौट रहे थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे गांव के मुख्य मार्ग पर पहुंचे थे। इस दौरान सड़क किनारे एक बाइक खड़ी थी। कार के सामने अचानक ही एक बच्चा आने पर उसे बचाने के प्रयास में कार से बाइक को टक्कर लग गई। इससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई थी। इसी बीच कुछ लोग मौके पर जमा हो गए व उसके पिता को धमकाने लगे कि उनकी बाइक टूट गई है, उसकी जगह नई बाइक लाकर दो। पिता ने हाथ जोड़ते हुए नई बाइक लाकर देने के लिए कहा। इसी दौरान किसी ने उनका यह वीडियो भी बना लिया। मौके पर बात खत्म होने पर वह पिता के साथ घर चला गया था। कुछ देर बाद कुछ लोग घर पर पहुंचे व पिता को नई बाइक लाकर देने के लिए धमकाने लगे। उनके जाने के बाद पिता ने जहर पी लिया था। उसके पिता ने धमकाने से परेशान होकर ही जान दी है। पुलिस के अनुसार मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
//?feature=oembed
इनकी थी बाइक


बाइक सवार राधेश्याम और घनश्याम आंजना ने बाइक को टक्कर लगने के बाद उसे और उसके पिता डराना-धमकाना शुरू कर दिया और मोबाइल में वीडियो बनाकर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की जगह नई गाड़ी देने की बात मृतक मुकेश माली से बुलवाई थी। इसके बाद इन लोगों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हुए वीडियो में मृतक मुकेश माली क्षतिग्रस्त हुई बाइक के बदले नई बाइक दिलवा देने की बात कहता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने और धमकियों से परेशान होकर मुकेश माली ने जहरीली दवाई पी ली ये परिजनों ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया है परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसने रविवार और सोमवार की दरमियानी रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। नामली थाने के एएसआई मिर्जा ने बताया की फिलहाल जहर पीने से मौत की जानकारी सामने आई है और पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। वायरल वीडियो की बात है तो ये भी जानकारी पुलिस को परिजनों से मिली है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो