scriptदेखें वीडियो : रतलाम में प्रत्याशी गायब, गांव में हंगामा | Watch video: Candidate missing in Ratlam, uproar in village | Patrika News

देखें वीडियो : रतलाम में प्रत्याशी गायब, गांव में हंगामा

locationरतलामPublished: Jul 01, 2022 12:12:17 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश में शुक्रवार को पंचायत चुनाव का दूसरा चरण का मतदान चल रहा है। इस बीच रतलाम में एक प्रत्याशी गायब होने के बाद गांव में हंगामा हो गया और मतदान रुक गया है।

Watch video: Candidate missing in Ratlam, uproar in village

Watch video: Candidate missing in Ratlam, uproar in village

रतलाम. मध्यप्रदेश में शुक्रवार को पंचायत चुनाव का दूसरा चरण का मतदान चल रहा है। इस बीच रतलाम में एक प्रत्याशी गायब होने के बाद गांव में हंगामा हो गया और मतदान रुक गया है। इसके बाद अधिकारी पहुंचे है और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया गया है। मध्यप्रदेश में शुक्रवार को पंचायत चुनाव का दूसरा चरण का मतदान चल रहा है। इस बीच रतलाम में एक प्रत्याशी गायब होने के बाद गांव में हंगामा हो गया और मतदान रुक गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c5agm
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में रतलाम रतलाम, मंदसौर और नीमच में मतदान उत्साह के साथ शुरू हुआ है। हालांकि शुरुआत कमजोर रही, लेकिन 10 बजे बाद मतदान केंद्र पर भीड़ उमडऩा शुरू हो गई। रतलाम जिले के रावटी तहसील के गडावडिया गांव में एक प्रत्याशी के गायब होने की सूचना के बाद सुबह 8 बजे बाद से मतदान रुक गया, बाद में अधिकारी पहुंचे और समझाकर मतदान शुरू करवाया है। रतलाम – सुबह 9 बजे तक सैलाना जनपद कुल 16.08 प्रतिशत मतदान हुआ। इसमे पुरुषों ने 17.04 और महिलाओं ने 16.03 प्रतिशत मतदान किया। सुबह 9 बजे तक बाजना जनपद में कुल 15.02 प्रतिशत मतदान हुआ। इसमे 15.04 प्रतिशत पुरुष और 15 प्रतिशत महिलाओं ने मतदान किया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c5aht
दो बूथ पर रुका मतदान

रावटी के मतदान क्रमांक 183 और मतदान क्रमांक 184 का मतदान रुका हुआ है। मतदान क्रमांक 183 पर केवल 13 वोट और 184 पर 16 वोट का ही मतदान हुआ। यहां ग्रामीणों के अनुसार एक प्रत्याशी धूलजी भरतलाल गरवाल के गायब होने की सूचना के बाद से ग्रामीणों ने मतदान रोक दिया। सूचना मिलने के बाद संयुक्त कलेक्टर अभिषेक गेहलोत, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस इडला मौर्या, तहसीलदार यशदीप रावत, थाना प्रभारी देवीलाल दशोरिया पहुंचे और समझाइश की। संयुक्त कलेक्टर गेहलोत ने बताया कि ग्रामीणों से चर्चा कर मतदान शुरु करवा दिया गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c59lv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो