scriptWatch video: Fire in Ratlam Bank of Vadodara, six ACs burnt | BREAKING देखें वीडियो : रतलाम की बैंक ऑफ बड़ोदरा में भीषण आग, 6 एसी जले | Patrika News

BREAKING देखें वीडियो : रतलाम की बैंक ऑफ बड़ोदरा में भीषण आग, 6 एसी जले

मध्यप्रदेश के रतलाम में बैंक ऑफ बड़ोदरा में देर रात भीषण आग लग गई। आग लगने से 6 एसी जल गए। आग लगने की सूचना पर नगर निगम की दमकल पहुंची तब तक काफी बड़ा नुकसान हो चुका था।

रतलाम

Updated: June 01, 2022 12:45:47 am

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में बैंक ऑफ बड़ोदरा में देर रात भीषण आग लग गई। आग लगने से 6 एसी जल गए। आग लगने की सूचना पर नगर निगम की दमकल पहुंची तब तक काफी बड़ा नुकसान हो चुका था।
Watch video: Fire in Ratlam's Bank of Vadodara, six ACs burnt
Watch video: Fire in Ratlam's Bank of Vadodara, six ACs burnt
रात करीब 11 बजे नगर निगम की फायर ब्रिगेड कार्यालय को पुलिस नियंत्रण कक्ष से सूचना मिली चांदनीचौक स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा में से धुआ निकल रहा है। इसकी सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को स्थानीय रहवासियोंं ने दी थी। पुलिस की सूचना के बाद नगर निगम के फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी को भेजा गया।
सायरन से पता चला

बताया जाता है कि बैंक के अंदर आग लगने के बाद सायरन की आवाज आने लगी। इसके बाद आसपास के रहवासियों ने देखा। तब तक बैंक के गार्ड ने भी पुलिस नियंत्रण कक्ष सहित अपने आला अधिकारियों को सूचना दे दी। बाद में जब दमकल पहुंची तो उनको अंदर जाकर आग पर काबू पाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। असल में आग लगने से बैंक पूरी तरह से अंधेरे में डूब गई थी। ऐसे में आग लगने वाले स्थान को टॉर्च की रोशनी में देखा गया।
देखा तो उड़ गए होश सभी के

अंदर जाकर जब देखा तो बैंक के आला अधिकारियों सहित दमकल विभाग के कर्मचारियों के होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि अंदर बैंक के छह एसी दीवार पर ही पिघल कर दीवार पर ही चिपक गए थे। इसके साथ जो फर्नीचर था वो भी जमीन पर गिरा हुआ था। जो फर्नीचर नीचे गिरा हुआ था, उसका उपयोग रुपए रखने के लिए होता है। ऐसे में बैंक में आमजन के जमा रुपए को कोई नुकसान हुआ है या नहीं, यह सुबह तक पता चलेगा। फिलहाल रात होने के चलते बैंक प्रबंधक ने कुछ भी कहने से यह कहते हुए इंकार कर दिया कि नुकसान का आकलन सुबह किया जाएगा।
यह पहुंचे निगम की तरफ से


नगर निगम की तरफ से जगदीश मेवाती शिफ्ट इंचार्ज, चालक मुकेश मेवाती, फायरमैन एसएस पंवार, गोपाल गुर्जर, शेखर चांवरे दमकल लेकर समय पर सूचना मिलते ही पहुंचे व आग पर करीब 45 मिनट में काबू पाया। घटना के बाद माणकचौक पुलिस थाने का बल भी पहुंच गया था व दमकल विभाग सहित बैंक प्रबंधकों के बयान लिए है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाDelhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीRBI गवर्नर शक्तिकान्त दास बोले- खतरनाक है CryptocurrencyIND vs ENG Test Live Streaming: दोपहर 3 बजे से शुरू होगा टेस्ट, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैचइंग्लैंड के खिलाफ T-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, शिखर धवन सहित दिग्गजों की वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.