scriptWatch video, #MP Mayor dedicated this song to the public | देखें वीडियो, #MP के महापौर ने डेडिकेट किया जनता के नाम यह गाना | Patrika News

देखें वीडियो, #MP के महापौर ने डेडिकेट किया जनता के नाम यह गाना

रतलाम में नगर निगम चुनाव के बाद महापौर प्रहलाद पटेल ने शहर की जनता को डेडिकेट करते हुए गाना गाया, तेरे जैसा यार कहां....इतना ही नहीं, परिवार के आयोजन में जमकर नृत्य भी किया।

रतलाम

Published: July 21, 2022 10:00:58 pm

रतलाम. रतलाम में नगर निगम चुनाव के बाद महापौर प्रहलाद पटेल ने जनता को डेडिकेट करते हुए गाना गाया, तेरे जैसा यार कहां....इतना ही नहीं, परिवार के आयोजन में जमकर नृत्य भी किया। हालांकि परिवार के डांस के आयोजन को पुराना बताया जा रहा है। महापौर पटेल ने गाना शहर में गुरुवार को निकली भाजपा की रैली के दौरान गाया।
Watch video, #MP Mayor dedicated this song to the public
Watch video, #MP Mayor dedicated this song to the public
महापौर के रुप में बुधवार को जीत के बाद गुरुवार को मतदाताओं को धन्यवाद देने भाजपा के 30 पार्षद, महापौर प्रहलाद पटेल और शहर विधायक चेतन्य काश्यप खुली जीप में सवार होकर निकले। इस दौरान रैली समापन पर शहर विधायक ने कहा कि रतलाम को महानगर बनाएंगे। अवसर गुरूवार को शहर में भाजपा की आभार रैली का था। इस दौरान ही महापौर प्रहलाद पटेल ने कार्यकर्ताओं की मांग पर गाना गया। इस दौरान उन्होंने हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म का एक गीत भी गाया जिस फिल्म का गाना गाया गया वो अमिताभ बच्चन और अमजद खान पर फिल्माया गया था।
दोपहर में निकली थी रैली


दोपहर करीब 12 बजे अलकापुरी चौराहे से शुरू हुई रैली शहर के प्रुमख मार्गों से होकर गुजरी। रैली में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा, विधायक चेतन्य काश्यप सहित पार्टी के पदाधिकारीगण और कार्यकर्ताओं ने खुली जीप में सवार होकर आमजन का आभार जताया। रैली की शुरूआत में अलकापुरी स्थित मंच पर भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं ने महापौर पटेल के साथ विधायक काश्यप, पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी, जिलाध्यक्ष लुनेरा सहित पदाधिकारियों का स्वागत किया। रैली यहां से आगे बढी तो शहर में विभिन्न स्थानों पर बने छोटे-बड़े मंच के माध्यम से शहरवासियों ने इनका स्वागत किया।
आदिवासियों का नृत्य आकर्षण का केंद्र


रैली में भाजपा के सभी नवनिर्वाचित पार्षद भी उपस्थित थे। सभी खुले वाहनों में सवार होकर शहरवासियों का आभार व्यक्त करते नजर आए। इस दौरान सभी के चेहरों पर खुशी अलग ही नजर आ रही थी। रैली के आगे डीजे, बैंड, ढोल बज रहे थे। आगे आदिवासी वैशभूषा में नृत्य करते हुए युवाओं की टोली भी चल रही थी, जो कि आर्कषण का केंद्र रही। रैली के नाहरपुरा पहुंचने पर विधायक काश्यप ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगले पांच साल में हम शहर को नगर से महानगर बनाएंगे। रतलाम सबसे बड़ा व्यापारिक और औद्योगिक केंद्र बनेगा। अंत में नवनिर्वाचित महापौर प्रहलाद पटेल ने भी सभी का आभार माना। रैली में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : महागठबंधन सरकार का आज मंत्रिमंडल विस्तार, 31 मंत्री लेंगे शपथFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीपूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलिBJP के बड़े नेता और बिहार के पूर्व मंत्री सुभाष सिंह का दिल्ली में निधन, तेजस्वी यादव ने दी श्रद्धांजलिBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातभारतीय स्टार वीर महान ने WWE में अपने दुश्मन को मार-मारकर किया 'अधमरा', Raw में मचा घमासानKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.