scriptWatch video: Ratlam Municipal corporation broke the wall | देखें वीडियो : चोर चोरी कर सकें, इसलिए नगर निगम ने तोड़ रखी दीवार | Patrika News

देखें वीडियो : चोर चोरी कर सकें, इसलिए नगर निगम ने तोड़ रखी दीवार

दिनदहाड़े हो रही निगम कबाड़े में चोरी
- टूटी दीवार से ले जा रहे पुरानी दमकल का लोहा
- पत्रिका की टीम को देख सामान छोड़ भागे चोर

 

रतलाम

Updated: June 24, 2022 02:42:07 pm

रतलाम. नगर निगम भवन के पीछे खाली पड़े स्थान को कबाड़ा हो चुके पुराने वाहन रखने का स्थान बना दिया गया है। चार साल में एक बार भी इस कबाड़े की बिक्री करने के लिए निविदा नहीं निकाली गई है। अब यहां जो पुराने वाहन कंडम होकर रखें हुए है, इनको दिनदहाड़े चोर तोड़कर लोहा चोरी कर रहे है। जहां से चोरी हो रही है, उस निगम की टूटी दीवार को एक साल पहले सही करने की बात कही गई थी, लेकिन अब तक इसके लिए निगम का लोक निर्माण विभाग निविदा ही जारी नहीं कर पाया। अब लोग कह रहे हैं कि नगर निगम ने इस टूटी दीवार को इसलिए रखा हुआ है, जिससे चोर आसानी ने नगर निगम का सामान चोरी कर सकें।
 Watch video: Ratlam Municipal corporation broke the wall
Watch video: Ratlam Municipal corporation broke the wall
नगर निगम के पीछे नजरबाग में दो आवास के बीच खाली पड़े प्लाट में निगम की बाउंड्रीवाल को चोरों ने अपने निशाने पर ले रखा है। इस स्थान से चोर आते है और आसानी से निगम के रखें हुए कंडम वाहनों को तोड़कर ले जा रहे है। यहां पर रखी हुई पुरानी हो चुकी दमकल का लोहे का दरवाजा चोरों के निशाने पर है। टूूटी दीवार में बनाए हुए रास्ते से आसानी से चोर नाला फांदकर आते है और समीप पड़ी दमकल को पत्थर मारकर तोड़ रहे है। इसमे से जो लोहा निकल रहा है, उसको प्लास्टिक में भरकर ले जा रहे है।
इस तरह हुआ खुलासा


जब पत्रिका की टीम इस मामले में सूचना मिलने पर गुरुवार दोपहर करीब 2.30 बजे पहुंची तो महिलाओं का समूह पत्थर से दमकल के दरवाजे को तोड़ रहा था और इसके पूर्व तोड़े गए संसाधन के लोहे को तीन से चार प्लास्टिक के बड़े बैग में भरा हुआ था। कैमरे को देखकर महिलाएं भाग गई, लेकिन चोरी किया गया प्लास्टिक वहीं छोड़कर भाग गई।
यह है जिम्मेदार, क्योंकि...


इस घटना के जिम्मेदार नगर निगम के लोक निर्माण विभाग के सिटी इंजीनियर जीके जायसवाल और नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया है। इनकी जवाबदेही है कि एक साल से टूटी दीवार को सही करवाते तो चोर जिस रास्ते से आने के लिए उपयोग कर रहे है, वो नहीं होता।
अब सिर्फ कार्रवाई का भरोसा


नगर निगम के संसाधन की चोरी की घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है। तुरंत सख्त कार्रवाई के निर्देश दे रहा हूं।


- नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, नगर निगम प्रशासक और कलेक्टर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?Maharashtra Politics: शिंदे गुट को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, शिवसेना की अर्जी पर फ्लोर टेस्ट पर रोक लगाने से किया इनकारMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.