scriptतीसरे दिन भी जारी झमाझम बारिश, शहर में भरा पानी, निखर उठे पर्यटन क्षेत्रों के झरने | water fills in city waterfalls of tourist areas sparkled | Patrika News

तीसरे दिन भी जारी झमाझम बारिश, शहर में भरा पानी, निखर उठे पर्यटन क्षेत्रों के झरने

locationरतलामPublished: Jul 25, 2021 06:53:17 pm

Submitted by:

Faiz

शहर समेत आसपास जिले भर में मूसलाधार बारिश का दौर चल रहा है। एक तरफ जहां शहर में जगह जगह पानी भरा हुआ है, तो वहीं बारिश के चलते जिले के पर्यटन स्थलों पर झरने लबालब भर गए हैं।

News

तीसरे दिन भी जारी झमाझम बारिश, शहर में भरा पानी, निखर उठे पर्यटन क्षेत्रों के झरने

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में शुक्रवार से जारी बारिश का दौर रविवार को भी मुसलसल जारी है। शहर समेत आसपास जिले भर में मूसलाधार बारिश का दौर चल रहा है। लंबे समय से जारी बारिश के सामने शहर के ड्रेनेज सिस्टम ने भी दम तोड़ दिया है। शहर के कई हिस्सों में सड़के लबालब भरी हुई हैं। शहर के सैलाना बस स्टैंड, सब्जी मंडी इलाका, पावर हाउस रोड पर सड़कों पर लबालब पानी भरा हुआ है। शुक्रवार से शुरु हुई जिले में बारिश का दौर यहां कभी रिमझिम तो कभी तेज बारिश के रूप में जारी है। जिले में अब तक 12 इंच से ज्यादा बारिश कल तक रेकॉर्ड की जा चुकी है , इसके बाद कल रात से हो रही तेज बारिश मे करीब 2 इंच दर्ज की वर्षा बताई जा रही है।

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82xhw1

पढ़ें ये खास खबर- नामी कंपनियों की पैकिंग कर यहां बेचा जा रहा था नकली तेल, कहीं आप भी तो नहीं खा रहे थे यही तेल

 

निखर उठी पर्यटन क्षेत्रों की सुंदरता

रतलाम जिले में जारी लगातार बारिश की वजह से आसपास स्थित पर्यटन क्षेत्र की सुंदरता निखर उठी है। इसरथुनी में बहता झरना बेहद सुंदर नजर आने लगा है। रविवार होने के कारण यहां पर्यटक पहुंच रहे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82xghp
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो