scriptएेसा क्या कहा कि चाकू से गोद दिया | What did he say that he was attacked with a knife | Patrika News

एेसा क्या कहा कि चाकू से गोद दिया

locationरतलामPublished: Nov 26, 2019 10:46:12 pm

Submitted by:

kamal jadhav

एेसा क्या कहा कि चाकू से गोद दिया

एेसा क्या कहा कि चाकू से गोद दिया

एेसा क्या कहा कि चाकू से गोद दिया

रतलाम। मामूली बात पर ईश्वरनगर में मंगलवार की शाम को दो पक्षों में विवाद हो गया और देखते ही देखते चाकू और तलवार से हमला गया है। पहले चाकूबाजी की घटना में एक युवक घायल हुआ तो उसे अस्पताल ले जाया गया और घायल युवक के पक्ष के लोगों ने बाद में हमला करने वालों के घर पर तलवार से हमला कर दिया और घर में जमकर तोडफ़ोड़ करते हुए उत्पात मचाया। घटनाक्रम में अपने दोस्त से मिलने रेलवे कॉलोनी से ईश्वर नगर आए एक युवक के सिर में लाठी से हमला होने से उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। इस मामले में डीडीनगर पुलिस ने दोनों पक्षों के ११ लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। घर पर तलवार से सामूहिक रूप से हमला करने के मामले में बलवे की धारा में एक पक्ष के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

डीडीनगर थाने के सब इंस्पेक्टर मुकेश सस्तिया ने बताया घटना शाम करीब पौने छह से छह बजे के बीच की है। ईश्वर निवासी सुनील पिता मदनलाल नायक का चैनी उर्फ विशाल मईड़ा से किसी बात को लेकर मोहल्ले में विवाद हो गया। इसकी जानकारी मिलने पर सुनील का बड़ा भाई अजय नायक २५ मौके पर पहुंचा तो मामला बढ़ गया और राहुल कटारा कटारा ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। हमले में उसके साथ चैनी उर्फ विशाल मईड़ा और मुकेश कटारा भी शामिल रहे। उसके पुट्ठे पर तीन-चार चाकू मारे गए। अचानक चाकूबाजी की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घायल को जिला अस्पताल लाकर भर्ती किया गया। पुलिस ने इस मामले में राहुल कटारा, कालू मईड़ा और चैनी उर्फ विशाल मईड़ा के खिलाफ 324, 323, 294 और 506 में प्रकरण दर्ज किया है।
प्रतिक्रिया में घर में तोडफ़ोड़
मामूली बात पर अजय पर चाकू से हमला होने की जानकारी सामने आने के बाद अजय के पक्ष के लोग मुकेश कटारा के घर पर तलवार लेकर पहुंचे और घर में जमकर तोडफ़ोड़ की। इसी दौरान मुकेश की दुकान पर बैठे दोस्त रेलवे कॉलोनी निवासी प्रकाश पिता भागीरथ पासी को किसी ने सिर में लाठी मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में प्रकाश को भी जिला अस्पताला लाकर भर्ती किया गया। डीडीनगर पुलिस के जवान अस्पताल में अजय का इलाज करवा रही थी। इसी दौरान तोडफ़ोड़ और तलवारबाजी होने की जानकारी मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इस मामले में पुलिस ने काना नायक, कमल नायक, छोटू नायक, प्रकाश नायक, अक्षय नायक, मनोज पिता मोहन कबाड़ी, आकाश और भरत नायक के खिलाफ 147, 148, 149, 452, 506, 427, 323 में प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो