कांग्रेस सांसद के बेटे के बोल पर क्यों मचा बवाल, पढें ब्रेकिंग

कांग्रेस सांसद के बेटे के बोल पर क्यों मचा बवाल, पढें ब्रेकिंग

Sachin Trivedi | Updated: 24 Apr 2019, 05:40:40 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

रतलाम-झाबुआ संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर, बोले- कानूनी कार्रवाई करूंगा

रतलाम. चौकीदार चोर है के नारे के बाद अब रतलाम-झाबुआ संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस ने भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए एक नारा दिया है- 'गुमानसिंह डामोर हैंडपंप चोर है। कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की चुनावी सभा में उनके बेटे एवं जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.विक्रांत भूरिया ने यह विवादित नारा बोला, बल्कि सबसे बार-बार बुलवाया। मामले में अब भाजपा प्रत्याशी डामोर ने डॉ. विक्रांत भूरिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। मंगलवार को झाबुआ के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान पर कांग्रेस प्रत्याशी की चुनावी सभा थी। इस दौरान उनके बेटे डॉ. विक्रांत ने कहा कि, चौकीदार चोर है और दूसरा चोर गुमानसिह डामोर है। पीएचई के मुख्य अभियंता पद पर रहते हुए गुमानसिंह आप सबके हैंडपंप खा गए, वह हैंडपंप चोर है। डॉ. विक्रांत यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा-अपने पैसों पर इतना गुमान मत करो, जब रावण का गुमान नहीं रहा तो तुम किस खेत की मूली हो। तुम्हारी लंका हम ढहाएंगे।

मुख्यमंत्री कमलनाथ को बताया भांजगडिय़ा
डॉ. विक्रांत ने कहा जिस तरह अपने गांव में कोई मामला हो जाता है तो दो पक्षों के बीच जो भांजगड़ी (मध्यस्थता) कराने का काम करता है उसे भांजगडिय़ा कहते हैं उसी तरह मुख्यमंत्री कमलनाथ हमारे भांजगडि़ए हैं। बैंक के अधिकारी और आपके बीच वे भांजगड़ी कर रहे हैं। इसलिए आपको किसी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने सभी किसानों का 2 लाख रुपए तक का कर्ज माफ करवा दिया है।

विक्रांत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करुंगा
सांसद प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के बेटे डॉ. विक्रांत ने जिस तरह का बयान दिया है उसके खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा। मुख्य अभियंता रहते हुए मैंने पेयजल समस्या के निदान के लिए अपने विभाग के माध्यम से क्षेत्र में काफी काम कराए हैं। इसकी गवाह यहां की जनता है।
- गुमानसिंह डामोर, भाजपा प्रत्याशी, रतलाम-झाबुआ संसदीय क्षेत्र

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned