scriptचाय बेचने के बहाने महिलाओं से छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, हो गई पिटाई | Women have had to tamper with the excuse of selling tea | Patrika News

चाय बेचने के बहाने महिलाओं से छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, हो गई पिटाई

locationरतलामPublished: Nov 04, 2018 11:41:34 am

Submitted by:

harinath dwivedi

चाय बेचने के बहाने महिलाओं से छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, हो गई पिटाई

Spanking, controversy, tea, MCH, pediatric, latest news in Hindi

चाय बेचने के बहाने महिलाओं से छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, हो गई पिटाई

रतलाम। मदर एंड चाइल्ड अस्पताल (एमसीएच) और बाल चिकित्सालय में चाय बेचने के बहाने वार्डों में घुमकर महिलाओं से उनके मोबाइल नंबर लेकर परेशान करने वाले एक मनचले की शनिवार को शामत आ गई। इसकी हरकत से परेशान एक महिला ने बाल चिकित्सालय की नर्स को शिकायत की। नर्स ने उसे बुलाया तो महिला ने उसे पहचानकर सबके सामने उसे उसकी हरकत के बारे में बताया। पहले तो ना नुकुर करता रहा किंतु जब दबाव पड़ा तो उसने स्वीकार कर लिया। बस फिर क्या देर थी नर्स और महिला के परिजनों ने उसकी जमकर खबर ली और धुनाई कर दी। बाद में उसे वहां से दोबारा अस्पताल में कदम नहीं रखने की हिदायत देकर रवाना कर दिया।
यह है मामला

बाल चिकित्सालय के बाहर सड़क किनारे चाय की गुमटी लगाने वाले राम नाम का युवक यहां चाय बेचने के साथ ही धीरे-धीरे बाल चिकित्सालय और फिर एमसीएच के वार्डों में भी चाय बेचने लगा। उसने इस दौरान अस्पताल में भर्ती महिलाओँ और बच्चों के साथ रहने वाली महिलाओं से चाय देने के दौरान मोबाइल नंबर लेना शुरू कर दिया और बाद में उन्हें मोबाइल फोन पर परेशान करता रहा। कुछ महिलाओं ने तो इसे नजर अंदाज कर दिया। बाल चिकित्सालय में भर्ती बच्चे की मां ने हिम्मत की और शुक्रवार की शाम को अपनी बात नर्स को बताई। इस नर्स ने यहां की बड़ी नर्स रानी नेल्सन से शेयर की तो उन्होंने उस लड़के को बुलाने के लिए शनिवार की सुबह का समय तय किया। सुबह उसे बुलाने के पहले नर्स नेल्सन ने महिला से दोबारा पूछा तो वह रोने लगी। इस पर उस लड़के को बुलाकर जानकारी ली। पहले ना नुकुर करने लगा किंतु दबाव बढऩे पर उसने स्वीकार कर लिया। बस फिर उसकी जमकर धुनाई हुई और फिर उसे वहां से रवाना कर दिया।
अकसर लड़का यहीं दिखता था

जो लड़का महिलाओं के मोबाइल नंबर लेता था वह अकसर अस्पताल में दिखता था किंतु कोई शिकायत नहीं करता था कि यह कैसी हरकत कर रहा है। एक महिला ने पीड़़ा बताई और वह रोने लगी तो फिर लड़के को बुलाकर सबक सिखाया। साथ ही उसे दोबारा अस्पताल परिसर में नहीं आने की हिदायत देकर भगा दिया।
रानी नेल्सन, इंचार्ज सहायक नर्स बाल चिकित्सालय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो