script

दो दिन पहले प्रेमी को भेजा युवती ने खुद की मौत का VIDEO, अब हुआ ये

locationरतलामPublished: May 20, 2019 07:58:29 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

दो दिन पहले प्रेमी को भेजा युवती ने खुद की मौत का वीडियो, अब हुआ ये

Death

Death

रतलाम। रतलाम शहर के पटरी पार क्षेत्र राजीव नगर में एक घर में युवती का सड़ा हुआ शव फांसी के फंदे पर लटका नजर आया। घटना की सूचना पर औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और जांच की। इस दौरान पता चला कि जिस युवती ने फांसी लगाई है, उसने दो दिन पहले अपने प्रेमी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी भेजा था, जिसमें फांसी का फंदा उसके गले में लटका दिखाई दे रहा था। पुलिस ने मामले की जांच के लिए सूचना देने वाले प्रेमी युवक का मोबाइल जब्त कर लिया है। प्रेमी दो दिन बाद जब युवती के घर पहुंचा तो उसको बदबू आई, तब पुलिस को सूचना दी गई।
पुलिस के अनुसार घटना में मीना पति मधुसूदन उम्र 28 वर्ष निवासी राजीव नगर की मौत हुई है। युवती की मौत की सूचना पुलिस को जेठाना निवासी युवती के प्रेमी पारस सूर्यवंशी ने दी। पारस, मीना से मिलने उसके कमरे पर गया था लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला था। घर से बदबू आने पर उसने जैसे तैसे दरवाजा खोला और अंदर गया तो मीना फंदे पर लटकी नजर आई। ये देख पारस ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। युवती कुछ दिन पूर्व ही इस घर में रहने के लिए आई थी। जब वीडियो मिला था, तब प्रेमी के अनुसार उसने फोन लगाया था, पर उसकी प्रेमीका ने फोन नहीं उठाया था।
इस तरह हुई थी मुलाकात

पे्रमी ने पुलिस को बताया कि उसकी अपनी पे्रमीका से मुलाकात कुछ ही महीने पहले हुई थी। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया था। मीना के पहले पति की मौत हो चुकी है और दूसरे से तलाक हो चुका है। वह यहां अकेली रहकर काम करती थी। उससे दोस्ती होने के बाद से दोनों का मिलना होता था। युवती ने दो दिन पहले गले में फंदा लगाकर एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भेजा था, जिसे देखने के बाद उसे फोन भी लगाया था, लेकिन उसने नहीं उठाया था। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।
YOUNG GIRL DEATH IN MADHYA PRADESH

ट्रेंडिंग वीडियो