scriptडेम में नहाते वक्त फिसला पैर और गहरे पानी में समा गया युवक | young man slipped while taking a bath in dam | Patrika News

डेम में नहाते वक्त फिसला पैर और गहरे पानी में समा गया युवक

locationरतलामPublished: Sep 25, 2021 09:38:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

2 घंटे से ज्यादा वक्त चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी नहीं चला युवक का पता…रविवार सुबह फिर शुरु होगी तलाश..

dam.jpg

रतलाम/नामली. रतलाम जिले के नामली के समीप ग्राम गुणावद डेम पर नहाने गया सरसी का युवक बह गया। उसके पानी में बहने की सूचना मिलने के बाद नामली और औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाना जावरा की टीमें भी मौके पर पहुंची। शाम तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया लेकिन अंधेरा होने और तेज बारिश की वजह से रेस्क्यू रोकना पड़ा। रविवार की सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा। बताया जा रहा है कि युवक अपने साथियों के साथ डेम पर नहाने के लिए पहुंचा था इसी दौरान ये हादसा हो गया।

 

तेज बहाव में फिसला पैर
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरसी गांव का भारत सिंह अपने अन्य साथियों के साथ गुणावद स्थित मलेनी नदी पर बने डेम में शनिवार की दोपहर नहाने गया था। डेम के तेज बहाव की वजह से वह पानी में डूब गया। घटना दोपहर करीब एक बजे की है। घटना की सूचना मिलने पर नामली थाना पुलिस और औद्योगिक थाना पुलिस जावरा कि टीमें भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। जिला आपदा राहत की टीम भी मौके पर पहुंची और डूबने वाले युवक भारत सिंह की तलाश शुरु की लेकिन तेज बारिश और अंधेरा हो जाने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन को शाम को रोक दिया गया। अब रेस्क्यू ऑपरेशन रविवार की सुबह फिर से चलाया जाएगा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नहाते वक्त युवक भारत सिंह डेम के पानी के तेज बहाव में फंस गया। इसके बाद उसका संतुलन बिगड़ा और वह तेज बहाव में बह गया। ग्रामीणों ने उसे बचाने की कोशिश भी की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। बताया जा रहा है कि भारत परिवार का एकलौता सहारा था।घटना की जानकारी मिलने पर उसके परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो