scriptबाइक लेकर पटरी पर चला गया युवक, ट्रेन से उड़ गए उसके चिथड़े | Youth dies after being hit by train | Patrika News

बाइक लेकर पटरी पर चला गया युवक, ट्रेन से उड़ गए उसके चिथड़े

locationरतलामPublished: May 30, 2022 09:47:53 pm

Submitted by:

Kamal Singh

दुर्घटना उस स्थान पर हुई जहां से ट्रेन की पटरी पार करने का कोई रास्ता ही नहीं था, कैस वहां पहुंचा किसी को पता नहीं

बाइक लेकर पटरी पर चला गया युवक, ट्रेन से उड़ गए उसके चिथड़े

बाइक लेकर पटरी पर चला गया युवक, ट्रेन से उड़ गए उसके चिथड़े

रतलाम. रावटी थाने के गांव बीघापाटन निवासी बापू पिता पांगला डामर 45 की घर से करीब तीन सौ मीटर दूर से गुजर रहे रेलवे ट्रेक पर बाइक सहित ट्रेन से टकराने से दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में बाइक के साथ ही युवक के भी चिथड़े उड़ गए। घटना रविवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे की है।

दोपहर वह बाइक लेकर निकला था

रावटी थाने के हेड कांस्टेबल विदेशसिंह भदौरिया ने बताया मृतक बापू के परिजनों से हुई चर्चा के अनुसार उनका कहना था कि रविवार की दोपहर वह बाइक लेकर निकला था। कहां जा रहा था किसी को नहीं बताया। रेलवे ट्रेक पर खंबा नंबर 632/17 से 632/19 के बीच वह ट्रेन से बाइक सहित जा टकाराया। ट्रेन से टकराने से बाइक के परखच्चे और युवक के चिथड़े उड़ गए।
ट्रेक के पास से रास्ता


दुर्घटना उस स्थान पर हुई जहां से ट्रेक को पार नहीं किया जा सकता है। ट्रेक के सहारे से वाहन और पैदल निकल सकते हैं। वह ट्रेक पर कैसे बाइक सहित गया यह जांच की जा रही है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
पारिवारिक कार्यक्रम में गई महिला माही नदी में डूबी

बिलड़ी की महिला माही पुल के यहां डूबी

बिलड़ी थाना रावटी निवासी रेखा पति अशोक गामड़ 20 अपने परिवारजनों के साथ माही पुल के नीचे नदी के किनारे समाज की परंपरा के अनुसार कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। इसी दौरान नहाने के लिए वह नदीं में पहुंची तो गहरे पानी में चली गई। इससे वह वहीं पर डूब गई। परिजनों को पता चला तो उसका शव निकाला और फिर शाम को पुलिस को सूचना दी। मृतका का सोमवार को बाजना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो