scriptरतलाम में लड़की के विवाद में युवक की हत्या | Youth killed in a young girl dispute in Ratlam | Patrika News

रतलाम में लड़की के विवाद में युवक की हत्या

locationरतलामPublished: Jun 22, 2020 01:01:01 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

कोरोना वायरस के बाद लॉकडाउन तक अपराध न के बराबर रहे, लेकिन अनलॉक होते ही रतलाम अपराधियों के हवाले नजर आने लगा है। पांच दिन में जहां दो हत्याएं हो गई, वही चोरों ने भी अपराध शुरू कर दिए है। रात में दो भाईयों ने मिलकर एक युवक की लड़की के विवाद में चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

murder

murder

रतलाम। कोरोना वायरस के बाद लॉकडाउन तक अपराध न के बराबर रहे, लेकिन अनलॉक होते ही रतलाम अपराधियों के हवाले नजर आने लगा है। पांच दिन में जहां दो हत्याएं हो गई, वही चोरों ने भी अपराध शुरू कर दिए है। रात में दो भाईयों ने मिलकर लड़की को लेकर हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार रतलाम शहर के स्टेशन रोड पुलिस थाने के अंतर्गत गांव नगरा के समीप गांगा खेड़ी गांव में देर रात हुए एक विवाद में दो भाइयों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। चाकू लगने के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
एसबीआई ने अपने करोड़ों उपभोक्ताओं को दिया बड़ा तोहफा

murder
थाना पुलिस के अनुसार नगरा के समीप ही गांव गंगा खेड़ी में रात करीब 10 बजे एक शादी का कार्यक्रम चल रहा था और पास में ही किराना दुकान पर गांव का ही शाहरुख पिता लियाकत उम्र 26 साल और अन्य दोस्त खड़े थे। इसी दौरान गांव का सद्दाम पिता वारिस और उसका भाई सलमान आए और शाहरुख पर चाकू से हमला कर दिया। सलमान ने शाहरुख को पकड़ रखा था और सद्दाम चाकू से वार कर रहा था। अचानक चाकूबाजी की घटना से गांव में हड़कंप मच गया।
पत्रिका ब्रेकिंग: 508 ट्रेन का किराया बढ़ेगा

MURDER : उलझे रिश्तों का भंवर : क्यों ससुर ने गला रेत कर पुत्र वधु को उतारा मौत के घाट ?
भारी भीड़ रही अस्पताल में
घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों पक्षों के बीच किसी लड़की को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था और इसी को लेकर दोनों भाइयों ने शाहरुख पर चाकू से हमला किया। घायल शाहरुख को रात करीब 10.45 बजे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। उसके साथ काफी संख्या में लोगों के आने से डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया और इलाज के प्रयास के बीच कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में मृतक के काफी संख्या में परिजन पहुंचने से काफी भीड़ रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो