script

सीईओ के बोल पर भड़के किसान, सीएम से की बर्खास्त करने की मांग

locationरतलामPublished: Jan 17, 2019 08:56:21 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

सीईओ के बोल पर भड़के किसान, सीएम से की बर्खास्त करने की मांग

patrika

सीईओ के बोल पर भड़के किसान, सीएम से की बर्खास्त करने की मांग

रतलाम। किसानों को कर्ज माफी की जानकारी देने के बजाए जिला पंचायत सीईओ सोमेश मिश्रा द्वारा उन्हे थप्पड़ मारने की धमकी देने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। सीईओ द्वारा एेसा करने के बाद अब किसान कांग्रेस ने मोर्चा संभाल लिया है। इस बात से नाराज किसान गुरुवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और मुख्यमंत्री के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा। इसमें उनके द्वारा सीईओ को बर्खास्त किए जाने की मांग की।
कलेक्टर कार्यालय पहुंचे किसानों ने कलेक्टर की अनुपस्थिति में एडीएम जितेंद्रङ्क्षसह चौहान से मुलाकात की। इसमें बताया कि जिपं सीईओ कलालिया दौरे पर गए थे, वहां पर ग्रामीणों ने निर्माण कार्य की गुणवत्ता के साथ ऋण माफी की जानकारी के संबंध में चर्चा की थी। इस पर सीईओ किसान लक्ष्मण चौधरी व ईश्वरलाल चौधरी पर भड़क गए थे। उनके द्वारा उन्हे थप्पड़ मारकर भगा देने की बात कही गई थी, जो कि गलत है। किसान कांग्रेस से जुड़े नेताओं की माने तो सीईओ एेसा करके सरकार को बदनाम कर रहे है।
किसान व आमजन को किया अपमानित
शिकायत लेकर पहुंचे किसानों का कहना था कि सीईओ इस प्रकार के शब्दों से आमजन के साथ किसानों को अपमानित कर रहे है। किसान ऋण माफी की योजना का जिले की प्रत्येक ग्राम पंचायत में प्रचार-प्रसार व शिविर लगाने के बजाए जो किसान स्वयं जानकारी मांग रहे है, उनके साथ दुव्र्यवहार किया जा रहा है। एेसे में किसानों को अपमानित करने वाले जिला पंचायत के सीईओ पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हे बर्खास्त किया जाए। ज्ञापन देने पहुंचे लोगों में पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाशप्रभु राठौर, जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष रामचंद्र धाकड़, किशन सिंघाड़ सहित अन्य नेता शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो