scriptहर डेट के लिए कुछ स्पेशल हो आपकी ड्रेस | Different dress up on different date | Patrika News

हर डेट के लिए कुछ स्पेशल हो आपकी ड्रेस

Published: Mar 22, 2015 03:03:00 pm

गर्लफ्रेंड
की चाहत को पूरा करने के लिए आपको अपनी डेट पर क्या
पहनेंगे यह पहले से प्लान करें

आजकल एक लड़के की लड़की से केजुअल मुलाकात भी डेट होती है। आप चाहे पहली बार किसी से मिलने जा रहे हैं या अपनी गर्लफ्रेंड को केंडल लाइट डिनर पर लेकर जा रहे है। आपकी ड्रेस होनी चाहिए हर बार के लिए स्पेशल। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप अपने कपड़ों के चुनाव में इतना खो जाएं औप कन्फ्युज हो जाएं कि आप पहनना क्या चाहते हैं। और नाही आपके कपड़े ऎसे हों जिसमें आप कंफर्टेबल नहीं हों। आपकी हर डेट है स्पेशल। जानिए आपकी हर डेट पर कैसा हो आपका फैशन स्टाइल।

ब्लाइंड डेट

किसी को अभी तक देखा नहीं बस फोन पर किसी रॉंग नंबर या सोशल नेटवकिंग साइट से मिले हैं और आज फाइनली आप उससे ç मलने जा रहे हैं, यही भ्लाइंड डेट है। ऎसे में पहला इंप्रेशन ही आखरी इंप्रेशन होता है। सबसे अच्छे कपड़े पहनें और अच्छे दिखें। ब्लाइंड डेट पर आप जो पहन कर जाएंगे वैसे ही आपको सामने वाला समझेगा क्युंकि आप दोनों एक दूसरे को अभी अच्छी तरह से नहीं जानते। शार्प ड्रेसिंग रखें और थोड़ा सा पॉजिटीव एटीट्युड बनाए रखें।

डांस डेट
डांस डेट के लिए खासकर तब जब आप क्लब जा रहे हैं तो सबसे अच्छी ड्रेस होगी की आप अपनी डेनीम यानी जिंस पर विश्वास करें। अपनी एक शर्ट बाहर निकाल कर पहनें। यह सबसे अच्छा केजुअल है।

केंडल लाइट डिनर
किसी क्लासिक डेट पर जाने के लिए जरूरी है आप भी क्लासिक लगें। ब्लेक एंड व्हाइट सूट में रेड हो के साथ जह आप अपनी गर्लफ्रेंड को वेलकम करेंगे तो वह आपसे इंप्रेस हुए बिना नहीं रहेगी।

कॉफी डेट

अगर यह सिर्फ क्जुअल डेट है तो ड्रेसअप भी लाइट होना चाहिए। नेवी ब्लु कलर की जिंस और वी-नेक टी-शर्ट के साथ आपके सबसे अच्छे सनग्लासेज आपको केजुअल लुक देंगे।

स्टेइंग-ओवर डेट
अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कहीं बाहर साथ में रहने जा रहे हैं तो आपको बहुत रिलेक्स रहना होगा। रोमांटीक एम्बीयांस में आपको भी उतने ही कंफर्चेबल कपड़े पहनेने की जरूरत है। लाइट पींक शर्ट के साथ जिंस कुछ अच्छा कॉम्बिनेसन है।

लोंग ड्राइव डेट
जो एक सिंपल सफेद शर्ट कर सकती है ुसके लिए कुछ और क्युं सो चना। व्हाइट शर्ट और ब्लु जिंस लोंग ड्राइव के लिए परफेक्ट पेयर है। हर लड़की चाहती है की उसका पार्टनर अच्छा दिखे और अपनी गर्लफ्रेंड की चाहत को पूरा करने के लिए आपको इतना तो करना ही होगा कि अाप अपनी डेट पर क्या पहनेंगे यह पहले से प्लान करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो