अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीतने के लिए अपनाएं ये उपाय

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीतना चाहते है, और उसके होंठों पर मुस्कान देखना चाहते हैं। तो कुछ उपाय जरूर अपनाएं

By: भूप सिंह

Published: 15 Aug 2015, 09:10 PM IST

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीतना चाहते है, और उसके होंठों पर मुस्कान देखना चाहते हैं। तो कुछ उपाय जरूर अपनाएं, जिससे गर्लफ्रेंड खुश हो जाए। जानिए ऎसे कुछ उपाय जिससे आप अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीत सकते हो-

सुगंध का इस्तेमाल
लड़कियों को सुगंध बहुत पसंद होती है। इसलिए आप जब अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाए, तो कोलोन, डिओ, परफ्यूम का इस्तेमाल जरूर करें। फिर देखिए उन पर क्या जादू चलता है।

गर्लफ्रेंड की बातों पर ध्यान दें
आप अपनी गर्लफ्रेंड की बातों को ध्यान से सुनें। क्योंकि हर लड़की चाहती है कि उसका प्रेमी उसका ख्याल रखे। इससे यह महसूस होगा कि आप ही उसके सच्चे साथी है जो सुख-दुख में काम आता है। अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करें और बातों-बातों में यह जरूर कहे कि वह बेहद खूबसूरत है।

गर्लफ्रेंड की पसंद का ख्याल रखें

अपने आप को उसके अनुसार ढालने की कोशिश करें। वह क्या करती है और क्या नहीं यह जानने की कोशिश करें। जब डिनर पर जाए तो आप उसकी पसंद का खाना ही ऑर्डर करें। बातें करते वक्त उनका हाथ कुछ सैकंड के लिए जरूर थामें। जब भी आप उनसे मिले प्यार से उनके सिर को चूमे।

छोटी से छोटी बात का ख्याल
अपनी गर्लफ्रेंड को इस बात का अहसास करवाए कि आप उनसे कितना प्यार करते है। उन्हें बराबर यह बात कहते रहें कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। अगर वह परेशान है तो उन्हें गले लगाकर इस बात का एहसास दिलाए कि वह आपके लिए कितना मायने रखती है। उनकी हर छोटी से छोटी बात का भी ख्याल रखें, क्योंकि यह प्यार का बहुत जरूरी हिस्सा होता है।

गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती
कभी-कभी उनके पसंदीदा गाने भी उन्हें सुनाए। आप अपनी गर्लफ्रेंड को अपने परिवार और दोस्तों से मिलवाएं, इससे आपके प्रति उनका विश्वास बढ़ेगा। प्यार का इजहार करने के लिए उनके बालों को प्यार से सहलाए। कभी-कभी उनके साथ मस्ती भी करें, जैसे गुदगुदाना, कुश्ती करना। गर्लफ्रेंड को बाहर घूमने लेकर जाएं और अपने दिल की बातें कहें। उन्हें खुश रखने के लिए ओर हंसाने के लिए जोक्स सुनाएं।

शानदार तोहफा दें
आधी रात को एसएमएस कर उन्हें बताए कि आप उन्हें कितना मिस कर रहे हैं। खुश करने के लिए उनकों फूलों का तोहफा दें। हो सकता है आपके पास तोहफा देने का कोई अवसर ना हो। बिना किसी ऎसे अवसर के भी उन्हें तोहफा दें। उनके साथ टाइम बिताए, कभी-कभी उनके साथ भी डांस करें।

लड़कियों की बातों की उनके प्यार की कद्र करें। अगर आपको उनकी कोई बात पसंद ना हो, तो तुरंत ना कहे, बल्कि बाद में आराम से कहे, और अच्छे अंदाज में कहें। खासकर कोई काम स्पेशली उसने आपके लिए किया हो, जो आपको पसंद नहीं न आया हो, फिर भी आप तुरंत जाहिर ना होने दें, बाद में आराम से समझाए।
Show More
भूप सिंह Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned