scriptRelationship Tips: कहीं आपका पार्टनर भी तो आपको धोखा नही दे रहा; जानिए संकेत | what are the signs of cheater people | Patrika News

Relationship Tips: कहीं आपका पार्टनर भी तो आपको धोखा नही दे रहा; जानिए संकेत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2021 05:57:43 pm

Submitted by:

Roshni Jaiswal

Relationship Tips: जब इंसान रिश्‍तों में धोखा पाता है तो वह शारीरिक और मानसिक दोनों रूपों से खुद को बीमार महसूस करने लगता है और उसके दिमाग में सबसे पहले सवाल आता है कि ‘आखिर क्‍यों’? रिश्‍ते में प्‍यार अगर जरूरी है तो रिश्‍ते में धोखा एक आम बात हो गयी है।

Relationship Tips: कहीं आपका पार्टनर भी तो आपको धोखा नही दे रहा; जानिए संकेत

what are the signs of cheater people

नई दिल्ली। Relationship Tips: कोई भी रिश्ता तब तक निभाया जा सकता है जब तक उसमें सच्चाई और ईमानदारी बरकरार है। रिश्‍ते में प्‍यार अगर जरूरी है तो रिश्‍ते में धोखा एक आम बात हो गयी है। अगर दोनों में से एक की निष्‍ठा रिश्‍ते में खत्‍म हो जाए तो दूसरे के लिए उसे संभालना और निभाना मुश्‍किल हो जाता है। इसलिए आप के लिए यह जानना बहुत ज़रूरी है कि कहीं आपका पार्टनर आपको धोखा तो नहीं दे रहा।
जब इंसान रिश्‍तों में धोखा पाता है तो वह शारीरिक और मानसिक दोनों रूपों से खुद को बीमार महसूस करने लगता है। आज के समय में रिलेशनशिप में धोखा किसी के साथ भी हो सकता है। अगर आपको भी अपने पार्टनर पर शक है तो आज हम आपको कुछ ऐसी संकेत बताएंगे जो आपको बताएंगी कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है या नहीं।

जानिए धोखे के संकेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो