17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभ

शनि (Shani) 12 जुलाई को अपनी पिछली गोचर राशि मकर में प्रवेश कर जायेंगे जहां ये 17 जनवरी 2023 तक रहेंगे।

नई दिल्ली

Updated: May 13, 2022 03:06:54 pm

सभी नौ ग्रहों में शनि का विशेष महत्व माना जाता है। कहते हैं जिन पर शनि की कृपा दृष्टि रहती है उनका जीवन धन्य हो जाता है। शनि कुंडली में अगर शुभ प्रभाव में हों तो ये रंक को राजा बना सकते हैं। वहीं अगर अशुभ स्थिति में हों तो ये मनुष्य का जीवन तमाम कष्टों से भर देते हैं। 29 अप्रैल को शनि अपनी राशि बदलकर कुंभ में आ गया था। अब एक बार फिर से शनि का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। शनि 12 जुलाई को अपनी पिछली गोचर राशि मकर में प्रवेश कर जायेंगे जहां ये 17 जनवरी 2023 तक रहेंगे। जानिए ये अवधि किन 3 राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगी।

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभ

कर्क राशि: करीब 6 महीने की ये अवधि कर्क राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होगी।क्योंकि इस दौरान इस राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या नहीं रहेगी। रूके हुए काम पूरे होंगे। एक से अधिक माध्यमों से धन की प्राप्ति होने के आसार रहेंगे। बिजनेस में अच्छी तरक्की करने में आप कामयाब रहेंगे।

वृश्चिक राशि: इस राशि वालों के लिए भी समय अनुकूल दिखाई दे रहा है। यात्रा के शुभ योग बनते दिखाई दे रहे हैं। किसी काम में बड़ी सफलता हासिल हो सकती है। निवेश से आप अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। इस दौरान लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। घर परिवार के लोगों का भरपूर साथ मिलेगा।

मीन राशि: इस अवधि में मीन जातक शनि साढ़े साती से मुक्त रहेंगे। मानसिक तनाव कर होंगे। नौकरी में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आपके काम की जमकर तारीफ होगी। विदेश में नौकरीप्राप्त करने की इच्छा पूरा हो सकती है। कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए भी समय अनूकूल है।

यह भी पढ़ें

Chandra Grahan 16 May 2022: चंद्र ग्रहण के दौरान किए गए इन उपायों से धन संबंधित दिक्कतें दूर होने की है मान्यता

सिंह राशि: इस राशि वालों को कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता मिलने के आसार हैं। नए माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है। रूका हुआ पैसा वापस मिलने के आसार हैं। बिजनेस में अच्छी सफलता प्राप्त होने के योग हैं। हर जगह आपके काम की जमकर तारीफ होगी।

होम /धर्म और अध्यात्म

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Follow Us

Download Partika Apps

Group Sites

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

Congress Chintan Shivir 2022: पार्टी ने हमें बहुत कुछ दिया, अब कर्ज उतारने का समय-सोनियाNEET PG 2022: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका, 21 मई को ही होगा एग्जामज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सर्वे पर रोक से किया इनकारकश्मीर के हालात पर संजय राउत ने मोदी सरकार को घेरा, पूछा- 7 साल में कितने कश्मीरी पंडित घाटी पहुंचे?दिल्ली में बुलडोजर एक्शन पर बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया, BJP कर रही वसूली, 63 लाख घरों को तोड़ने का प्लानCongress Chintan Shivir LIVE Updates: पार्टी ने हमें बहुत कुछ दिया, लेकिन अब कर्ज उतारने का समयः सोनिया गांधीबड़ी खबर : 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकीनिवेशकों को पैसा लौटाने का मामला: पटना हाईकोर्ट में पेश नहीं हुए सुब्रत राय, गिरफ्तारी वारेंट जारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.