scriptMangal Rashi Parivartan April 2022: Mars transit In Aquarius 2022 | 3 दिन बाद कुंभ राशि में होंगे मंगल देव, इस राशियों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा | Patrika News

3 दिन बाद कुंभ राशि में होंगे मंगल देव, इस राशियों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

7 अप्रैल से लेकर 17 मई तक मंगल देव शनि की राशि कुंभ में स्थित रहेंगे। ये गोचर कई मायनों में खास रहने वाला है। जानिए किसे मिलेगी इस अवधि में सुनहरी सफलता।

नई दिल्ली

Published: April 04, 2022 04:22:51 pm

Mangal Transit 2022: मंगल को स्वभाव से क्रूर और बेहद प्रभावकारी ग्रह माना जाता है। ये ग्रह किसी भी व्यक्ति की कुंडली में साहस, आत्मविश्वास और शारीरिक इच्छा को नियंत्रित करता है। कुंडली में इस ग्रह के मजबूत होने से व्यक्ति सहनशील, दृढ़ संकल्पी और हर काम में विजय पाने वाला होता है। 7 अप्रैल को मंगल शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहा है। मंगल देव इस राशि में 17 मई तक विराजमान रहेंगे। जानिए इस गोचर से सबसे ज्यादा फायदा किन राशियों को मिलेगा।

Mangal Rashi Parivartan, mars transit 2022, mangal gochar 2022, mars transit in april 2022, mangal in kumbh rashi 2022, मंगल गोचर 2022, मंगल राशि परिवर्तन 2022,
3 दिन बाद कुंभ राशि में होंगे मंगल देव, इस राशियों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

मेष राशि: इस राशि वालों के लिए मंगल का गोचर विशेष रूप से फलदायी साबित होगा। यदि आपका प्रमोशन किसी कारण रूका हुआ था तो इस अवधि में आपको वो मिल सकता है। सैलरी बढ़ने के भी प्रबल आसार हैं। आप शत्रुओं पर हावी रहेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। एक से अधिक स्रोतों से आमदनी होने की संभावना है। प्रेम संबंधों के लिहाज से समय अनुकूल रहेगा।

वृषभ राशि: ये गोचर आपको नाम, प्रसिद्धि और सम्मान दिलाएगा। आपको खुद को साबित करने के कई मौके प्राप्त होंगे। आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए दूसरों के सामने उदाहरण पेश करेंगे। पेशेवर मामलों में सफलता की प्राप्ति होगी। धन पक्ष के लिहा से भी ये समय आपको मुनाफा देने वाला साबित होगा।

मिथुन राशि: आपकी आय में वृद्धि होगी और आप नए स्रोत बनाने में सफल रहेंगे। ये अवधि आपके आर्थिक जीवन के लिए अनुकूल रहेगी। इस गोचर के दौरान आपको काफी हद तक अपनी सभी प्रकार की धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा। इस समय रियल एस्टेट व भूमि से जुड़े मामलों में भी सफलता प्राप्त होगी।

धनु राशि: इस अवधि में आपके कई बड़े कार्य पूर्ण होंगे। धन पक्ष के लिहाज से ये अवधि आपके लिए अनुकूल रहेगी। यात्राएं भी काफी फायदेमंद साबित होंगी। बिजनेस वाले जातक भी अच्छा मुनाफ़ा हासिल करने में सक्षम होंगे। आर्थिक जीवन के लिए ये समय बेहद अनुकूल सिद्ध होगा। इस अवधि में आप निवेश से अच्छा रिटर्न प्राप्त करते हुए मुनाफा कमा सकेंगे।
यह भी पढ़ें

12 साल बाद बृहस्पति की मीन राशि में होगी वापसी, इस राशि वालों की चमकेगी किस्मत

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: RCB ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्यपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.