scriptMars transit in Sagittarius 2022: 4 zodiac sign people get benefit | 42 दिन तक मंगल धनु राशि में रहेंगे गोचर, इस अवधि में 4 राशि वालों पर मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान | Patrika News

42 दिन तक मंगल धनु राशि में रहेंगे गोचर, इस अवधि में 4 राशि वालों पर मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान

Mars Transit (Mangal Rashi Parivartan) 2022: मंगल 16 जनवरी से धनु राशि में गोचर करने लगेंगे। जहां ये पूरे 42 दिन तक विराजमान रहेंगे। इस राशि में पहले से ही शुक्र और बृहस्पति भी स्थित हैं। जानिए मंगल का गोचर किन 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ दिखाई दे रहा है।

नई दिल्ली

Published: January 12, 2022 02:17:19 pm

Mangal Rashi Parivartan 2022: वैदिक ज्योतिष में मंगल को एक महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है। ये मेष और वृश्चिक राशि का स्वामी ग्रह है। 16 जनवरी को मंगल धनु राशि में प्रवेश करेगा और 26 जनवरी तक इस राशि में मौजूद रहेगा। इस राशि में ये ग्रह काफी प्रभावशाली हो जाता है जिस कारण इस दौरान लोगों के जीवन में बड़े बदलाव देखने को मिलते हैं। मंगल का धनु राशि में गोचर लोगों के अंदर कार्यों को सही समय पर और सही तरीके से करना का जोश पैदा करता है। जानिए इस गोचर से किन 4 राशि वालों को धन मामलों में लाभ प्राप्त होने के प्रबल आसार रहेंगे।
mangal_rashi_gochar_2022.jpg
42 दिन तक मंगल धनु राशि में रहेंगे गोचर
मेष राशि: इस दौरान आपकी स्थिति हर मामले में काफी अनुकूल रहने की संभावना है। आपके बिगड़े हुए काम इस अवधि में पूरे होंगे। आपके प्रयासों का आपको उत्तम फल प्राप्त होता दिखाई दे रहा है। आप नई परियोजनाओं पर काम कर सकते हैं। करियर में अच्छी तरक्की मिलेगी। पदोन्नति के भी प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। व्यापारियों के लिए भी ये गोचर काफी लाभकारी साबित होगा। आय में अच्छी वृद्धि होने से आपके कई काम बनेंगे।
मिथुन राशि: ये अवधि करियर के दृष्टिकोण से सकारात्मक रहने वाली है। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन बढ़िया रहेगा। जिस कारण आपके बॉस आपकी जमकर तारीफ करेंगे। कड़ी मेहनत का आपको उत्तम फल मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। आपको इस अवधि में अपनी कौशल दिखाने का भरपूर मौका मिलेगा। धन से जुड़े मामलों में आपको अच्छी सफलता प्राप्त होती नजर आ रही है। आप धन का संचय करने की तरफ भी खास ध्यान देंगे।
कर्क राशि: आपके लिए ये गोचर काफी शुभ रहने वाला है। जो जातक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उन्हें इस दौरान सफलता मिल सकती है। आप इस दौरान कुछ ऐसे कदम उठाएंगे जिससे आपको भविष्य में अच्छा लाभ प्राप्त होने की उम्मीद रहेगी। नौकरी से संबंधित सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है। आर्थिक तौर पर ये अवधि कर्क राशि वालों के लिए संतोषजनक रहने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

इन तारीखों में पैदा हुए लोगों में पैसा कमाने का होता है जबरदस्त जुनून, अपनी मेहनत से बनते हैं धनवान

सिंह राशि: इस राशि वालों के लिए भी मंगल का गोचर अच्छे परिणाम देने वाला साबित होगा। करियर में आपको अच्छी खासी तरक्की मिलने के प्रबल आसार हैं। जो जातक अच्छी नौकरी की तलाश में हैं या फिर नौकरी बदलने के मूड में हैं उन्हें इस अवधि में मनचाही नौकरी प्राप्त होने की प्रबल संभावना है। व्यापारियों के लिए भी ये अवधि शुभ रहने के आसार हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीUP Weather News Update : ठंड ने ताेड़ा 13 साल का रिकॉर्ड, अगले तीन दिन बारिश का अलर्ट, 10 किमी की रफ्तार से चलेंगी हवाएं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.