scriptमंगल का शनि की राशि कुंभ में गोचर, 4 राशि वालों की चमकाएगा किस्मत | Mars transit in Saturn sign Aquarius, 4 zodiac signs luck will shine | Patrika News

मंगल का शनि की राशि कुंभ में गोचर, 4 राशि वालों की चमकाएगा किस्मत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2022 12:39:19 pm

Submitted by:

Laveena Sharma

इस गोचर के दौरान इन 4 राशियों के लोगों को मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। आमदनी के अतिरिक्त स्रोतों को बढ़ाने में आप कामयाब रहेंगे।

mangal gochar 2022, mangal rashi parivartan 2022, mars transit 2022, mars in kumbh rashi, rashifal, horoscope,

मंगल का शनि की राशि कुंभ में गोचर, 4 राशि वालों की चमकाएगा किस्मत

मंगल ग्रह 7 अप्रैल को शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहा है। ये गोचर कई राशि वालों के आत्मविश्वास को बढ़ाएगा। मंगल को ऊर्जा, शक्ति, साहस, भाई, भूमि, पराक्रम, शौर्य का कारक माना जाता है। 17 मई तक ये ग्रह कुंभ राशि में विराजमान रहेगा इसके बाद मीन में प्रवेश कर जायेगा। ये गोचर कुछ राशि वालों के जीवन में निराशा और क्रोध लेकर आएगा तो कुछ के जीवन में खुशियां लेकर आएगा। जानिए किन राशि वालों के लिए ये गोचर लाभप्रद साबित हो सकता है।

मेष राशि: इस गोचर के दौरान आपको आपकी मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। आमदनी के अतिरिक्त स्रोतों को बढ़ाने में आप कामयाब रहेंगे। किसी प्रकार की अचल संपत्ति से लाभ मिलने के योग भी बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी और आप शत्रुओं पर भी विजय प्राप्त करने में सफल रहेंगे। करियर के लिहाज से ये अवधि काफी शानदार रहने की उम्मीद है।

वृषभ राशि: इस राशि वालों के लिए ये गोचर लाभप्रद साबित होगा। खुद को साबित करने के आपको कई अच्छे मौके मिलेंगे। मेहनत का आपको पूर्ण फल प्राप्त होगा। कार्यस्थल पर नाम, प्रसिद्धि और सम्मान भी मिलेगा। पेशेवर मामलों में सफलता की प्राप्ति होगी। कड़ी मेहनत ही आप अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। धन पक्ष के लिहाज़ से ये समय आपको अच्छा मुनाफा देने वाला साबित होगा।

सिंह राशि: इस राशि वालों को इस गोचर के दौरान अच्छा लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। इनकम भी बढ़ सकती है। साझेदारी के काम में अच्छा मुनाफा कमाने में आप सफल रहेंगे। आर्थिक जीवन में सफलता प्राप्त होगी। अटका हुआ धन कहीं से वापस मिल सकता है। आपकी कोई अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है।

वृश्चिक राशि: इस राशि वालों को हर काम में सुनहरी सफलता प्राप्त होने के आसार रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके काम की जमकर तारीफ होगी। निवेश के लिए समय काफी अनुकूल है। हर काम में आपको अपने लव पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें

वृषभ, तुला समेत इन राशियों के लोगों पर मां लक्ष्मी रहती हैं मेहरबान, नहीं होती धन की कभी कमी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो