ससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूप

आज यहां हम बात करने जा रहे हैं ऐसे ही 3 अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम की लड़कियां किस्मत की धनी मानी जाती हैं।

नई दिल्ली

Updated: May 14, 2022 09:05:41 am

कहते हैं हर व्यक्ति अपनी किस्मत लिखाकर पैदा होता है। किसके भाग्य में कब क्या होना है ये पहले ही निश्चित हो जाता है। नाम ज्योतिष अनुसार कुछ लोग जन्म से ही किस्मत वाले होते हैं। इन्हें लाइफ में सभी सुख सुविधाएं आसानी से प्राप्त हो जाती हैं। ये अपने लिए तो लकी होते ही हैं साथ ही अपने से जुड़े लोगों के लिए भी भाग्यशाली माने जाते हैं। आज यहां हम बात करने जा रहे हैं ऐसे ही 3 अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम की लड़कियां किस्मत की धनी मानी जाती हैं।

ससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूप

जिन लड़कियों का नाम D अक्षर से शुरू होता है वो किस्मत की तेज मानी जाती हैं। इनका स्वभाव बड़ी ही सरल और अच्छा होता है। ये हर जगह खुशियां बिखेरती नजर आती हैं। ये जिस घर में शादी करके जाती हैं वहां धन-दौलत की कभी कमी नहीं होती। ये अपने ससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं। ये साक्षात मां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं।

जिन लड़कियों का नाम L अक्षर से शुरू होता है वो बुद्धि की तेज और चतुर मानी जाती हैं। ये लाइफ में अपनी अलग पहचान बनाती हैं। ये जो कुछ भी करती हैं अपने दम पर करती हैं। ये अपने स्वभाव से ससुराल वालों का तुरंत दिल जीत लेती हैं। ये अपने घर परिवार को स्वर्ग बनाकर रखती हैं। ससुराल वालों के लिए ये साक्षात मां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं।

जिन लड़कियों का नाम M अक्षर से शुरू होता है उन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती है।कहते हैं ये लड़कियां जिस घर में शादी करके जाती हैं वहां धन-धान्य के अंबार लग जाते हैं। ये अपने स्वभाव से सभी का दिल जीत लेती हैं। इन्हें जीवन में सभी सुख प्राप्त होते हैं। इतना ही नहीं इनकी तेज किस्मत का फायदा इनके पति को भी खूब मिलता है।

यह भी पढ़ें

सूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदी

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

होम /धर्म और अध्यात्म

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Follow Us

Download Partika Apps

Group Sites

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में पीएम की सुरक्षा में चूक, हेलिकॉप्टर के उड़ान भरते ही छोड़े काले गुब्बारेपाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल बाजवा ने सैन्य अधिकारियों को राजनीति से दूर रहने का दिया निर्देश, कहा - 'नेताओं से न करें बात'महाराष्ट्र विधानसभा में जब छलक पड़े सीएम एकनाथ शिंदे के आंसू, पूरा सदन हुआ गमगीन, देखें VIDEOवोटर लिस्ट में नाम जुड़वाना और हटाना होगा आसान, चुनाव आयोग ने किए संशोधनमहाराष्ट्र में सस्ता होगा पेट्रोल और डीजल, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने किया VAT घटाने का ऐलानElection: जिला पंचायत चुनाव: सीटों पर भाजपा का दावा, कांग्रेस ने साधी चुप्पीमतपत्र लूट के 11 आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने रासुका भी लगाया, खिड़की तोड़कर दिए थे वारदात को अंजामटाटा पावर तमिलनाडु में करेगी 3000 करोड का निवेश, लगाएगी सोलर सेल उत्पादन इकाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.