कुंभ राशि में बदलेगी शनि की चाल, 3 राशि वालों को होगा लाभ तो 3 को हानि

Shani Vakri 2022: शनि 5 जून को वक्री होने जा रहे हैं और 23 अक्टूबर 2022 तक ये वक्री रहेंगे। जानिए शनि की ये चाल किन राशि वालों के जीवन को करेगी प्रभावित।

नई दिल्ली

Updated: May 17, 2022 03:20:28 pm

Shani Retrograde 2022: ज्योतिष अनुसार शनि की हर चाल का मनुष्य जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है। हाल ही में 29 अप्रैल को शनि ने कुंभ राशि में प्रवेश किया था। अब शनि जल्द ही इस राशि में वक्री भी होने जा रहे हैं। शनि की वक्री चाल तमाम राशियों को प्रभावित करेगी। किसी पर इसका शुभ प्रभाव पड़ेगा तो किसी पर अशुभ। शनि 5 जून को वक्री होने जा रहे हैं और 23 अक्टूबर 2022 तक ये वक्री रहेंगे। जानिए शनि की ये चाल किन राशि वालों के जीवन को करेगी प्रभावित।

कुंभ राशि में बदलेगी शनि की चाल, 3 राशि वालों को होगा लाभ तो 3 को हानि

शनि की वक्री चाल इन राशियों को देगी लाभ:
वृषभ राशि- इस राशि वालों को शनि की वक्री चाल से लाभ मिलेगा। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए समय शुभ है। मेहनत का पूर्ण फल मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। नौकरी में पदोन्नति और सैलरी बढ़ने के योग बन रहे हैं। व्यापारी जातकों के लिए भी शनि की ये चाल लाभकारी साबित हो सकती है।

कन्या राशि- इस राशि वालों पर भी शनि की कृपा दृष्टि रहेगी। अच्छी नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं। अगर आप मौजूदा नौकरी में कुछ बदलाव करने की सोच रहे हैं तो इस काम के लिए समय अनुकूल है। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं। आय बढ़ने के प्रबल आसार हैं।

मकर राशि- इस अवधि में आप पर शनि देव की विशेष कृपा दृष्टि रहेगी। बिगड़े हुए काम बनेंगे। अगर नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं तो समय अनुकूल है। कार्यस्थल में आपकी छवि मजबूत होगी। हर काम में सफलता मिलती हुई दिखाई दे रही है।

इन राशि वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें:
मेष राशि- ये समय मेष वालों के लिए अनुकूल नहीं दिखाई दे रहा है। मेहनत का पूर्ण फल मिलता हुआ नजर नहीं आ रहा है। आपको किसी काम में कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से दो चार होना पड़ सकता है।

कर्क राशि- इस राशि वालों के लिए शनि की वक्री चाल शुभ नहीं दिखाई दे रही है। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। पैसों से जुड़ा कोई भी फैसला सोच समझकर लें। नहीं तो नुकसान हो सकता है।

सिंह राशि- पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। जिससे आपके जीवन में परेशानियां और तनाव और भी अधिक बढ़ने के आसार दिख रहे हैं। किसी भी काम में सावधनी बरतें नहीं तो नुकसान हो सकता है।

यह भी पढ़ें

गुरु-मंगल की युति से 4 राशि वालों के लिए बना 'धन योग', घर आएगी सुख-समृद्धि

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

होम /धर्म और अध्यात्म

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Follow Us

Download Partika Apps

Group Sites

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.