scriptShani retrograde in Capricorn soon, luck of 3 zodiac signs will shine | वक्री शनि का मकर राशि में गोचर जल्द, 3 राशि वालों की चमकेगी किस्मत तो 3 को रहना होगा सतर्क | Patrika News

वक्री शनि का मकर राशि में गोचर जल्द, 3 राशि वालों की चमकेगी किस्मत तो 3 को रहना होगा सतर्क

Shani Gochar 2022: वक्री अवस्था में शनि अपनी पिछली राशि मकर में दोबारा से प्रवेश कर जायेगा। जानिए ये अवधि किन राशि वालों के लिए शुभ तो किनके लिए कष्टकारी साबित होगी।

नई दिल्ली

Published: May 22, 2022 10:52:40 am

Shani Transit In Makar 2022: वैदिक ज्योतिष में शनि को कर्म का ग्रह माना जाता है। ये व्यक्ति को उनके कर्मों के आधार पर फल प्रदान करता है। मान्यता है शनि देव व्यक्ति के पिछले और आज के कर्मों को देखते हुए अच्छा या बुरा फल देते हैं। शनि किसी भी राशि में करीब ढाई साल तक विराजमान रहता है। शनि ने बीते महीने अप्रैल में अपनी राशि बदली थी। अब 5 जून को शनि वक्री चाल शुरू करने जा रहा है। वक्री अवस्था में शनि अपनी पिछली राशि मकर में दोबारा से प्रवेश कर जायेगा। जानिए ये अवधि किन राशि वालों के लिए शुभ तो किनके लिए कष्टकारी साबित होगी।

shani dev, shani, shani transit 2022, shani gochar 2022, shani transit july 2022, शनि मकर राशि में,
वक्री शनि का मकर राशि में गोचर जल्द, 3 राशि वालों की चमकेगी किस्मत तो 3 को रहना होगा सतर्क

शनि का मकर राशि में गोचर इन राशियों के लिए शुभ:
मेष राशि: शनि का मकर राशि में गोचर इन राशि वालों के लिए शानदार साबित होगा। अटके हुए काम पूरे होने की संभावना रहेगी। नौकरी में बदलाव करने का अवसर प्राप्त हो सकता है। जो लोग संपत्ति खरीदने की योजना बना रहे हैं उनके लिए ये अवधि लाभकारी सिद्ध हो सकती है। करियर में आप तरक्की हासिल करेंगे।

सिंह राशि: इस राशि के नौकरीपेशा जातकों को करियर में तरक्की मिलने के आसार रहेंगे। मेहनत का पूर्ण फल मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें इस अवधि में कुछ अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। जो लोग प्रोफेशनल सर्विसेज़ में हैं, उनके लिए यह पीक समय है। इस दौरान आपके करियर में जबरदस्त उछाल देखने को मिलेगा।

मकर राशि: इस दौरान आपको अच्छी नौकरी मिलने की संभावना दिखाई दे रही है। कार्यस्थल में आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। साझेदार के काम में अच्छा मुनाफा कमाने में सफल रहेंगे। कमाई में अच्छी खासी वृद्धि देखने को मिल सकती है।

सतर्क रहें ये राशियां:
कर्क राशि: वैवाहिक संबंधों में खटास आ सकती है। जीवनसाथी के साथ संबंध में कुछ तनाव का सामना कर सकता है। मानसिक शांति भंग हो सकती है। साझेदारी के व्यापार में तनावपूर्ण स्थितियां उत्पन्न हो सकती हैं। कार्यस्थल पर कोई आपकी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर सकता है।

कन्या राशि: जो लोग प्रेम संबंध में इन्हें कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। बिना किसी वजह ही आपके बीच झगड़े और गलतफहमियां हो सकती हैं। स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। नौकरीपेशा जातकों की प्रोफाइल में बदलाव हो सकता है।

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के स्वास्थ्य की दृष्टि से ये समय अच्छा नहीं दिखाई दे रहा है। कोई पुराना रोग उभर सकता है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा।

यह भी पढ़ें

इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबित

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्ताननुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?Mumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडामुकेश अंबानी फूड एंड बेवरेज रिटेल बिजनेस में रखेगे कदम, ब्रिटेन की कंपनी से मिलाया हाथ'ऐसे बॉलीवुडिया और झूठे फेक्ट की वजह से मरा कन्हैयालाल', Swara Bhaskar का वीडियो शेयर कर निर्देशक ने कही ये बात, लोग बोले - 'आप भी तो इंडस्ट्री से हो'AUS vs SL: मैच के दौरान कोविड पॉज़िटिव पाये गए एंजेलो मैथ्यूज, तीन दिन में खत्म हुआ टेस्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.