scriptShani Transit In Makar will give special benefits to 4 zodiac signs | खुशियों से भरने वाली है इन राशि वालों की झोली, शनि का गोचर देगा विशेष लाभ | Patrika News

खुशियों से भरने वाली है इन राशि वालों की झोली, शनि का गोचर देगा विशेष लाभ

Shani Transit To Makar Rashi: शनि 12 जुलाई को कुंभ राशि से फिर से मकर राशि में प्रवेश करेंगे। जानिए ये गोचर किन राशि वालों को भरपूर लाभ देगा।

नई दिल्ली

Published: June 16, 2022 09:32:52 am

Shani Gochar 2022: शनि को कर्म का फलदाता कहा जाता है। जिसका मतलब है कि शनि लोगों को उनके कर्मों के अनुसार फल देते हैं। शनि के कठोर परिणामों और प्रभावों के कारण ही लोग इसे एक हानिकारक ग्रह मानते हैं। ज्योतिष अनुसार शनि सभी ग्रहों में सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है। ये ग्रह किसी भी राशि में लगभग 2.5 वर्ष तक रहता है। शनि किसी भी व्यक्ति की कुंडली के जिस भाव में स्थित होते हैं उससे संबंधित क्षेत्र पर शनि का गहरा प्रभाव पड़ता है। शनि 12 जुलाई को कुंभ राशि से फिर से मकर राशि में प्रवेश करेंगे। जानिए ये गोचर किन राशि वालों को भरपूर लाभ देगा।

shani dev, shani transit 2022, shani transit in makar 2022, shani transit july 2022, shani transit in Capricorn 2022, shani gochar 2022, shani dhaiya 2022, shani sade sati 2022.jpg
खुशियों से भरने वाली है इन राशि वालों की झोली, शनि का गोचर देगा विशेष लाभ

सिंह राशि: नौकरीपेशा जातकों को कार्यस्थल में लाभ कमाने के कई शुभ अवसर प्राप्त होंगे। मेहनत का पूर्ण फल मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें मनचाही नौकरी मिल सकती है। ये आपके करियर का पीक समय हो सकता है इस दौरान आप अपने करियर में अच्छा खासा उछाल देखेंगे। आप अच्छी कामयाबी हासिल करेंगे।

तुला राशि: इस अवधि में आपकी कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है। संपत्ति खरीदने की योजना बना रहे हैं तो उसके लिए अनुकूल समय है। छात्रों के लिए ये अवधि उत्तम साबित होगी। बिजनेस में लाभ प्राप्त करने के कई अच्छे अवसर हाथ लग सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों की पदोन्नति के प्रबल आसार हैं।

धनु राशि: आर्थिक दृष्टिकोण से ये समय शुभ साबित होने वाला है। पुराने निवेश से अच्छा धन प्राप्त करने में सफल रहेंगे। कहीं से अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। मेहनत का पूर्ण फल मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। व्यापारी जातकों के लिए भी समय अनुकूल है।

यह भी पढ़ें

2025 तक कुंभ राशि में रहेंगे शनि देव, इस राशि वालों के लिए भारी समय, बरतें ये सावधानियां

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे खेमे में विधायकों की संख्या सरकार बनाने लायक, फिर भी बीजेपी अभी तक खामोश?Maharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेअमित शाह आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर, केवडिया कार्यक्रम में शामिल होंगेअमरीकी सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया गर्भपात का अधिकार: बाइडेन बोले, ट्रंप द्वारा नियुक्त जज छीन रहे महिलाओं के फंडामेंटल राइटयूपी में नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियोनॉर्वे की राजधानी ओस्लो में नाइट क्लब में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौतराशिफल 25 जून 2022: आज शनिदेव की कृपा से इन 4 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जानें अपनी राशि का हाल!Ben Stokes: वनडे-टेस्ट दोनों में 100 छक्के और 100 विकेट विकेट लेने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.