scriptthese names Boys are very romantic but they fall in love many times | इन नाम के लड़के रोमांस में माने जाते हैं नंबर 1, लाइफ में इन्हें कई दफा हो जाता है प्यार | Patrika News

इन नाम के लड़के रोमांस में माने जाते हैं नंबर 1, लाइफ में इन्हें कई दफा हो जाता है प्यार

Name Astrology: इन अक्षर के नाम वाले लड़के बेहद रोमांटिक किस्म के होते हैं। ये अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं। इनके अंदर आत्मविश्वास की कभी कमी नहीं होती।

नई दिल्ली

Updated: March 04, 2022 11:39:38 am

कहते हैं नाम के पहले अक्षर से हमारे अतीत ही नहीं बल्कि भविष्य के बारे में भी जाना जा सकता है। हर अक्षर के नाम के लोगों का स्वभाव अलग-अलग होता है। यहां हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम के लड़के काफी रोमांटिक किस्म के होते हैं। ये अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं। अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ न कुछ खास करते रहते हैं। जानिए ये किन नाम के लड़के हैं।

Name Astrology, astrology, jyotish shastra, lucky names, lucky boys, lucky people, lucky hindu names,
इन नाम के लड़के रोमांस में माने जाते हैं नंबर 1, लाइफ में इन्हें कई दफा हो जाता है प्यार

K अक्षर के नाम वाले लड़के: इस अक्षर के नाम वाले लड़के बेहद रोमांटिक किस्मत के होते हैं। ये अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं। इनके अंदर आत्मविश्वास की कभी कमी नहीं होती। ये अपनी साथी को खुश रखने की हर संभव कोशिश करते हैं। ये भीड़ से अलग अपनी पहचान बनाने में सफल रहते हैं। रोमांस करने में इन नाम के लोगों का कोई जवाब नहीं होता। इन्हें लाइफ में कम से कम दो बार तो प्यार हो ही जाता है।

B अक्षर के नाम वाले लड़के: इस नाम के लड़के वैसे तो जल्दी से किसी के भी साथ घुलमिल नहीं पाते। लेकिन अगर ये एक बार किसी से भी दोस्ती कर लें तो अपना रिश्ता पूरे दिल से निभाते हैं। रोमांस के मामले में ये खुले विचारों वाले होते हैं। ये इजहार-ए-मोहब्बत से बिल्कुल भी परहेज नहीं करते। हालांकि प्यार में इन लोगों को धोखा मिलने के भी आसार रहते हैं। लेकिन इन्हें एक रिलेशन से दूसरे रिलेशन में जाने में अधिक वक्त नहीं लगता। इन्हें लाइफ में कई दफा प्यार हो जाता है।

F अक्षर के नाम वाले लड़के: इस अक्षर के नाम वाले लोगों के लिए प्यार काफी अहमियत रखता है। ये रोमांस के मामले में काफी आगे रहते हैं। ये अपने साथी से बेपनाह मोहब्बत करते हैं। लेकिन अगर किसी कारण इनका संबंध टूट जाता है तो ये दूसरे रिलेशन में तुरंत ही चले जाते हैं। इन्हें लाइफ में कई बार प्यार होने के आसार रहते हैं।

यह भी पढ़ें

इन बर्थ डेट वाले लोग अपने काम में होते हैं महारथी, बहुत जल्दी ऑफिस में बन जाते हैं सबके बॉस

I अक्षर के नाम वाले लड़के: आई अक्षर के नाम वाले लोगों का स्वभाव काफी मिलनसार होता है। ये अक्सर आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं। ये देखने में काफी आकर्षक होते हैं। इनके लिए प्यार काफी अहमियत रखता है। ये लोग अपने साथी के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हैं। इन्हें लाइफ में कम से कम दो बार तो प्यार हो ही जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारInflation Around World : महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचारपंजाब में दिल्ली का विकास मॉडल, CM भगवंत मान का ऐलान- 15 अगस्त को राज्य को मिलेंगे 75 नए मोहल्ला क्लीनिकराहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'पैंगोंग झील के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सरकार सिर्फ निगरानी ही कर रही है'दो साल बाद अपनों के बीच पहुंचते ही आजम खान ने बयां किया दर्द, बोले- मेरे साथ जो-जो हुआ वो भूल नहीं सकतापहली बार Yogi आदित्यनाथ की तारीफ में बोले अखिलेश यादव 'यूपी में Technology'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.