scriptVenus will give very auspicious results to these zodiac signs from July 13, you will get immense success | शुक्र 13 जुलाई से इन राशियों को देंगे बेहद शुभ फल, मिलेगी अपार सफलता | Patrika News

शुक्र 13 जुलाई से इन राशियों को देंगे बेहद शुभ फल, मिलेगी अपार सफलता

Shukra Gochar July 2022: 13 जुलाई को शुक्र ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहा है। जानिए ये गोचर किन राशियों के लिए अति शुभ साबित होने वाला है।

नई दिल्ली

Published: July 12, 2022 02:06:53 pm

Shukra Transit July 2022: प्रेम, विवाह, सुख और सौंदर्य का कारक ग्रह शुक्र 13 जुलाई को मिथुन राशि में प्रवेश कर रहा है। ज्योतिष अनुसार शुक्र ग्रह जातक को सुख प्रदान करता है। जिन जातकों की कुंडली में इस ग्रह की स्थिति मजबूत होती है उन्हें जीवन में आर्थिक संपन्नता और खुशियां प्राप्त होती हैं। वहीं जिनकी कुंडली में ये ग्रह कमजोर स्थिति में होता है उनका जीवन परेशानियों से भरा रहता है। 13 जुलाई को शुक्र ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहा है। जानिए ये गोचर किन राशियों के लिए अति शुभ साबित होने वाला है।

shukra rashi parivartan, shukra gochar 2022, shukra transit july 2022, shukra transit mithun 2022, Venus transit july 2022,
शुक्र 13 जुलाई से इन राशियों को देंगे बेहद शुभ फल, मिलेगी अपार सफलता

कुंभ: इस राशि वालों के लिए ये गोचर बेहद शुभ साबित होगा। आपके जीवन में खुशियां और आर्थिक संपन्नता आएगी। आपके संचार कौशल में वृद्धि होगी। धन लाभ के योग बनेंगे। नौकरी में लाभ प्राप्त करने के ढेरों अवसर प्राप्त होंगे। जो जातक व्यापार से जुड़े हैं उन्हें अच्छा मुनाफा प्राप्त हो सकता है।

सिंह राशि: इस गोचर से आप अच्छा धन लाभ कमाने में सफल रहेंगे। साथ ही धन की बचत भी कर सकेंगे। विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है। काम के प्रति आप पूरी तरह से समर्पित रहेंगे। इस अवधि में आपका काम खूब सराहा भी जाएगा। नौकरीपेशा जातकों को नौकरी में कई मौके प्राप्त होंगे। आप अपनी वाणी से दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे।

तुला राशि: करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे। आप विकास और सफलता की ओर अग्रसर होंगे। आध्यात्म की तरफ आपकी रुचि बढ़ेगी। अचानक से यात्रा के योग बनेंगे जिससे आप अच्छा लाभ कमाने में भी सफल रहेंगे। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। करियर में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। भाग्य का हर काम में साथ मिलेगा।

यह भी पढ़ें

इन 2 राशियों के लिए पुखराज रत्न माना जाता है वरदान, चमका देता है किस्मत

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सुशील कुमार मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा - 'लालू के दामाद और कार्यकर्ता चला रहे सरकार, नीतीश लाचार'CM हेमंत सोरेन के आवास पर आज UPA की बैठक, JMM, कांग्रेस और RJD होंगे शामिलड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरमनीष सिसोदिया के घर समेत 31 जगहों पर रेड, 17 अगस्त को ही दर्ज हुई थी FIR, CBI ने जारी की पूरी डीटेलउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान - '2024 में मोदी Vs केजरीवाल'PICS: देशभर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, सुनाई दे रही जयश्री कृष्णा की गूंजक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलामहाकाल की शाही सवारी 22 को, चार लाख श्रद्धालुओं के आने का अनुमान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.