scriptZodiac Sign: People of these zodiac signs are often deceived in love | इन राशियों के लोग अक्सर प्यार में खा जाते हैं धोखा, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिल | Patrika News

इन राशियों के लोग अक्सर प्यार में खा जाते हैं धोखा, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिल

इन राशियों के लोग बहुत जल्दी किसी के भी प्रति आकर्षित हो जाते हैं और तुरंत रिलेशनशिप में आ जाते हैं। लेकिन इन्हें अपनी जल्दबाजी का बाद में आभास होता है। जानिए ये किन राशियों के लोग हैं।

नई दिल्ली

Published: March 21, 2022 09:41:14 am

Astrology: हर व्यक्ति को लाइफ में कभी न कभी प्यार हो ही जाता है। कोई व्यक्ति प्यार के मामले में काफी लकी साबित होता है तो कोई अनलकी। किसी को अपना सच्चा प्यार कम ही प्रयासों में प्राप्त हो जाता है। तो किसी को इसमें काफी समय लग जाता है। ज्योतिषशास्त्र अनुसार कुछ राशियां ऐसी होती हैं जिसमें जन्मे लोगों को प्यार में अक्सर धोखा मिलने के आसार रहते हैं। इन राशियों के लोग बहुत जल्दी किसी के भी प्रति आकर्षित हो जाते हैं और तुरंत रिलेशनशिप में आ जाते हैं। लेकिन इन्हें अपनी जल्दबाजी का बाद में आभास होता है। जानिए ये किन राशियों के लोग हैं।

zodiac signs, zodiac signs astrology, astrology, lucky zodiac sign, mesh rashi, vrisabha rashi, kanya rashi, kumbh rashi, aries zodiac, taurus zodiac,
इन राशियों के लोग अक्सर प्यार में खा जाते हैं धोखा, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिल

वृषभ राशि: इस राशि के लोग किसी के भी तरफ काफी जल्दी आकर्षित हो जाते हैं। फिर तुरंत अपने प्यार का इजहार भी कर देते हैं। बिना अपने पार्टनर को समझे रिलेशनशिप में आने के कारण इनका रिश्ता आगे चलकर टूट जाता है। ज्योतिष की मानें तो इस राशि के लोगों को प्यार में कभी न कभी धोखा मिलने के आसार रहते हैं।

सिंह राशि: इस राशि के लोगों के लिए प्यार सबकुछ होता है। लेकिन फिर भी इन्हें प्यार में धोखा मिलने के आसार रहते हैं। सिंह राशि के जातक काफी सोशल होते हैं। अपनी इस आदत के कारण ये कई बार अपने लव पार्टनर को समय ही नहीं दे पाते। इनकी यही आदत इनके रिलेशनशिप को खत्म करने का काम करती है। इसके अलावा इनका अत्याधिक गुस्सैल स्वभाव भी इनके लव पार्टनर को पसंद नहीं आता। जिस कारण इनका रिलेशन टूट जाता है।

कन्या राशि: इस राशि के लोगों के लिए इनकी लव लाइफ किसी भी चीज से बढ़कर होती है। इनका नेचर केयरिंग और रोमांटिक होता है। ये अपने पार्टनर की हर जरूरत का ख्याल रखते हैं। लेकिन फिर भी ये लव के मामले में थोड़े अनलकी साबित होते हैं। इन्हें कभी न कभी धोखा मिलने के आसार रहते हैं।

कुंभ राशि: इस राशि के जातक सीधे और सरल स्वभाव के होते हैं। ये जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उस पर अपनी जान छिड़कते हैं। ये अपने साथी के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हैं। लेकिन फिर भी इन्हें प्यार में धोखा मिलता है। ये काफी सामाजिक होते हैं। कई बार अपने लव पार्टनर को समय ही नहीं दे पाते। जिसके चलते इनका लव पार्टनर इनसें धीरे-धीरे अलग होने लगता है।

यह भी पढ़ें

वास्तु टिप्स: घर में सूर्य मूर्ति लगाने से हर काम में मिलती है सफलता, जानिए इसे लगाने की सही दिशा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.