धन लाभ व आर्थिक संपन्नता लातीं हैं चीटिंयां, देखते ही करें ये उपाय

धन लाभ व आर्थिक संपन्नता लातीं हैं चीटिंयां, देखते ही करें ये उपाय

Tanvi Sharma | Publish: Jun, 15 2019 12:34:02 PM (IST) धर्म

धन लाभ व आर्थिक संपन्नता लातीं हैं चीटिंयां, देखते ही करें ये उपाय

घर में अकसर हम देखते हैं की चीटिंयां अचानक से बढ़ जाती है, तो कभी अचानक से गायब हो जाती है। हम इस बात को इतना तबज्जो नहीं देते। जब भी हमारे घर में चीटिंयां होती हैं हम उन्हें मारने के लिए कई तरीके अपनाने लगते हैं। लेकिन शायद आप यह नहीं जानते हैं चीटिंया हमारे अच्छे दिन या फिर हमारी समस्याओं को खत्म करने के लिए आतीं हैं। जी हां, क्या आपने कभी सोचा है कि, अचानक से ये चीटियां घर में कैसे और कहां से आने लगती हैं। कभी लाल चीटियों की कतार अचानक से दिखने लगती हैं। यदि नहीं, तो आइए जानते हैं कि कैसे चीटियों के घर में आने से आपके जीवन पर अच्छा खासा प्रभाव पड़ता है और ये हमें क्या संकेत देती हैं।

शनिवार के दिन करें उड़द की दाल का यह छोटा सा उपाय, गरीबी होगी दूर

ant in jyotish

जीवन-मरण से मिलती है मुक्ति

शास्त्रों के अनुसार काली चीटियों को बहुत शुभ माना जाता है, क्योंकि काली चीटियों में भगवान विष्‍णु का वास होता है। वहीं अगर काली चीटिंया आपके घर में दिखाई दे तो यह मान लें कि भगवान विष्णु की आप पर कृपा बनी है। जैसे ही चीटिंयां दिखे तो आटा जरूर खिलाएं। कहा जाता है इस उपाय को करने वाले व्यक्ति को बैकुंठ मिलता है और जीवन-मरण के इस चक्‍कर से छुटकारा मिलता है।

मां लक्ष्‍मी की कृपा पाने के लिए

यदि आपके धन संबंधी परेशानियों से जूझ रहे हैं और मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए चीटिंयों को मीठी रोटी बनाकर खिलाएं। यह उपाय करने से आपके सारे बिगड़ कार्य बन जाएंगे।

धनलाभ होता है

अगर सपने में चीटीं दिखाई तो चीटियों को आटे में चीनी मिलाकर खिलाएं इससे आपके परिवार पर आने वाले सारी बाधाएं समाप्‍त हो जाती हैं। आपको धनलाभ होता है। वहीं यदि अगर आपको घर में या घर की छत पर काली चीटियों की कतार दिखे तो समझ लें कि आपका भाग्‍य चमकने वाला है। पैसों की भरमार होगी।

सौभाग्‍य में होगी वृद्धि

काली चीटिंयों को चावन में चीनी मिलकर खिलाएं, इस उपाय को करने से व्यक्ति के सौभाग्य में वृद्धि होती है साथ ही परिवार में सुख-शांति और सामंजस्य भी बढ़ता है।

नकारात्‍मक शक्तियों का होता है नाश

अगर आपके घर में अचानक से काली चीटियां दिखने लगें तो उन्‍हें नारियल के सूखे पाउडर में चीनी मिलाकर खिलाने से नकारात्‍मक शक्तियों का नाश हो जाता है।

नौकरी के बनते हैं योग

नौकरी में स्‍थायित्‍व लाने के लिए बादाम पाउडर में चीनी मिलाकर चीटियों को खिलाएं, तुरंत ही नौकरी के योग बनने लगेंगे। वहीं अगर कोई कर्जा है तो वह भी उतर जाता है।

लाल चीटीं दिखना

अगर आपको घर पर लाल रंग की चीटीं दिखे तो यह बीमारी और असफलता आने का संकेत होती हैं।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned