scriptAstrology: nothing is digested in the stomach of these zodiac people | ज्योतिष अनुसार इन 4 राशि के लोगों के पेट में नहीं पच पाती कोई बात, होते है बहुत बातूनी | Patrika News

ज्योतिष अनुसार इन 4 राशि के लोगों के पेट में नहीं पच पाती कोई बात, होते है बहुत बातूनी

Zodiac Sign: यहां हम ऐसी 4 राशि के लोगों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बहुत बातूनी होते हैं। इन लोगों के पेट में कोई बात पच नहीं पाती। ये कब क्या बोल दें इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता।

नई दिल्ली

Updated: January 11, 2022 04:20:10 pm

Zodiac Sign Astrology: ज्योतिष शास्त्र अनुसार हर राशि के लोगों का स्वभाव अलग-अलग होता है। किसी में कुछ विशेषता होती है तो किसी में कुछ। यहां हम ऐसी 4 राशि के लोगों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बहुत बातूनी होते हैं। इन लोगों के पेट में कोई बात पच नहीं पाती. ये कब क्या बोल दें इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। इसलिए इस राशि के लोगों से कोई भी पर्सनल बात शेयर करने से पहले एक बार जरूर सोच लें। जानिए ये किन राशियों के लोग हैं।
zodiac_sign.jpg
ज्योतिष अनुसार इन 4 राशि के लोगों के पेट में नहीं पच पाती कोई बात, होते है बहुत बातूनी
मेष राशि: इस राशि का स्वामी ग्रह मंगल है. मेष राशि के लोग साहसी और मेहनती माने जाते हैं। ये थोड़ बड़बोले भी होते हैं। ये बातों ही बातों में कुछ भी कह देते हैं. इनके पेट में कोई बात पच नहीं पाती। ये दिल के साफ माने जाते हैं।
मिथुन राशि: इस राशि के लोग बातें करने में काफी माहिर माने जाते हैं। ये बातों ही बातों में कभी भी कुछ कह सकते हैं। ये चाहकर भी अपने बोलने पर कंट्रोल नहीं कर पाते। इनके मन में जो आता है कह देते हैं। इसलिए इस राशि के लोगों से कोई भी बात शेयर करने से पहले अच्छे से जरूर सोच लें।
तुला राशि: इस राशि के लोग काफी सोशल होते हैं। इनके दोस्तों की संख्या भी काफी अधिक होती है। इनका व्यक्तित्व काफी आकर्षक होता है जिस वजह से कोई भी इनकी तरफ खींचा चला आता है। ये इधर की बात उधर करने माहिर माने जाते हैं। ये जब तक किसी से अपने मन की बात न कह दें इन्हें चैन नहीं मिलता।
वृश्चिक राशि: इस राशि के लोग निडर, साहसी और ईमानदार होते हैं. ये दिल के साफ माने जाते हैं। ये अपने अंदर कोई भी बात छिपाकर नहीं रख पाते। ये बातूनी होते हैं और इसी कारण ये वो बात भी सभी के सामने कह देते हैं जो इन्हें राज रखनी होती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.