scriptबरसेगा धन, चमकेगा भाग्य… बस एक बात पर रखें ध्यान | do these work according to garud puran | Patrika News

बरसेगा धन, चमकेगा भाग्य… बस एक बात पर रखें ध्यान

locationभोपालPublished: Jun 10, 2019 12:02:09 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

बरसेगा धन, चमकेगा भाग्य… बस एक बात पर रखें ध्यान

garud puran

बरसेगा धन, चमकेगा भाग्य… बस एक बात पर रखें ध्यान

अगर आप अमीर, धनवान और सौभाग्यशाली बनना चाहते हैं तो गरुड़ पुराण की कुछ बातें मानना होगा। ऐसा नहीं है कि गरुड़ पुराण में सिर्फ डराने या नर्क की बातें है। माना जाता है कि गरुड़ पुराण तब ही पढ़ा जाता है जब किसी के यहां मौत हो जाती है लेकिन आप ऐसे भी पढ़ेंगे तो बहुत लाभ होगा। जीवन और मौत के बारे में आपको जानकारी होगी।
गरुड़ पुराण में पाप-पुण्य के अलावे भी बहुत कुछ है। इसमें ज्ञान, विज्ञान और धर्म के बारे में बताया गया है। गरुड़ पुराण में एक ओर जहां मौत का रहस्य है, वहीं दूसरी ओर जीवन का रहस्य भी छिपा हुआ है। गरुड़ पुराण में ये भी बताया गया है कि आप कैसे धनवान बन सकते हैं? किस तरह आपका सौभाग्य चमकेगा? तो आइये जानते हैं कि इस बारे में गरुड़ पुराण में क्या बताया गया है।
ये भी पढ़ें- अपनाएं ये 5 उपाय, हो जाएंगे टेंशन ‘FREE’!

गरुड़ पुराण के अनुसार, अगर आप अमीर, धनवान और सौभाग्यशाली बनना चाहते हैं तो एक बात का हमेशा ध्यान दें। इसके लिए आपको साफ-सुथरे, सुंदर और सुगंधित कपड़े पहनने होंगे। अगर गंदे कपड़े पहनते हैं तो आपका सौभाग्य नष्ट हो जाएगा।
ये भी पढ़ें- क्या आप भी रात 12 बजे मनाते हैं जन्मदिन और सालगिरह, तो हो जाएं सावधान

माना जाता है कि जिस घर के लोग गंदे वस्त्र पहनते हैं, उस घर में लक्ष्मी जी कभी नहीं आती। कहा जाता है कि लक्ष्मी जी के नहीं आने से उस घर से सौभाग्य चला जाता है और दरिद्रता निवास करने लगता है।
ये भी पढ़ें- भूलकर भी ऐसे लोग न पीएं चाय, बढ़ सकती है परेशानी

कई बार देखा गया है कि जो लोग संपन्न होते है, वो भी गंदे कपड़े पहनते हैं। ऐसा करने से उनका धन धीरे-धीरे नष्ट हो जाता है। यही कारण है कि हमें हर वक्त साफ-सुथरे और सुगंधित कपड़े ही पहनना चाहिए, जिससे माता लक्ष्मी की कृपा हम पर बनी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो