होना है मालामाल तो सरसों के तेल में डुबोकर शनिवार को हाथ में बांध लें इस रंग का धागा

होना है मालामाल तो सरसों के तेल में डुबोकर शनिवार को हाथ में बांध लें इस रंग का धागा

Pawan Tiwari | Updated: 14 Jun 2019, 02:43:02 PM (IST) धर्म

होना है मालामाल तो सरसों के तेल में डुबोकर शनिवार को हाथ में बांध लें इस रंग का धागा

हर इंसान अपने जीवन में किसी न किसी समस्या से परेशान है और आर्थिक समस्या से परेशान होना तो एक आम बात है। इस समस्या से लगभग हर इंसान परेशान है और इस समस्या को दूर करने के लिए सभी उपाय करते हैं लेकिन इस समस्या से उबर नहीं पाते हैं। हिन्दू शास्त्रों में भी इस समस्या से उबरने के बारे में बताया गया है।

आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने पर आर्थिक समस्या जल्द ही दूर हो जाएगी। इस उपाय को करने पर धन संबंधी समस्या कभी भी उत्पन्न नहीं होगी। तो अइये जानते हैं उपाय के बारे में...

ये भी पढ़ें- सात दिन में दिखेगा चमत्कार, बस यहां रखना होगा लौंग और इलायची

  1. शनिवार के दिन भैरव मंदिर से काला धागा लाएं और इसमें सरसों तेल लगाकर अपने दाहिने कलाई पर बांध लें। ऐसा करने से धन संबंधी समस्या दूर हो जाएगी। यहीं इस उपाय को करने से बुरी नजर से भी बच सकते हैं।
  2. अगर किसी को बार-बार नजर लग जाती है तो ऐसे लोग हनुमान मंदिर में जाकर बजरंगबाली के चरणों से काले धागे को स्पर्श करा दें। इसके बाद हनुमान जी के पैरों में लगे सिंदूर को उस काले धागे में लगा दे और उस धागे को गल में धारण कर लें। ऐसा करने से कभी भी बुरी नजर नहीं लगेगी।
  3. अगर बिजनेस में बार-बार हानी हो रही है तो आप शनिवार के दिन काला धागा हनुमान मंदिर में ले जाएं और फिर वहीं इस धागे में नौ गांठ बांध दें। इसके बाद इस धागे को हनुमान जी के पैरों में लगे सिंदूर से स्पर्श करा दें। इसके बाद उस धागे को अपने तिजोरी में बांध दें। ऐसा करन से आप बिजनेस में खूब तरक्की करेंगे और धन लाभ भी होगा।

अगर आप इन उपायों को नियमानुसार करेंगे तो आर्थिक समस्याएं खत्म हो जाएंगी। आप अपने जीवन में बहुत सारा धन कमाएंगे। जो भी धन आपके पास आयेगा, वो आपके पास टिकने भी लगेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned