scriptहथेली पर है ये निशान तो आपसे ज्यादा भाग्यशाली दुनिया में कोई नहीं! | Good Luck: cross and x sign on palm | Patrika News

हथेली पर है ये निशान तो आपसे ज्यादा भाग्यशाली दुनिया में कोई नहीं!

locationभोपालPublished: Dec 11, 2019 10:08:16 am

Submitted by:

Devendra Kashyap

हर व्यक्ति की किस्मत उसकी कुंडली में मौजूद ग्रहों पर निर्भर करती है।

x_on_palm.jpg
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर व्यक्ति की किस्मत उसकी कुंडली में मौजूद ग्रहों पर निर्भर करती है। इसके अलावे हाथों की रेखाएं भी उसके भाग्य को तय करती है। ऐसे में जानना बेहद जरूरी है कि वो कौन-सी खास रेखा है, जिसके हाथों में होने पर मान-सम्मान और धन-दौलत मिलती है।

हस्त शास्त्र के अनुसार, जिन लोगों के हाथ में एक्स ( X ) का निशान होता है वे बहुत भाग्यशाली होते हैं। माना जाता है कि इन्हें जीवन में हर चीज बहुत कम मेहनत के ही मिल जाती है। माना जाता है कि ऐसे लोग हमेशा कुछ हटकर करने में यकीन करते हैं।

हस्त शास्त्र के अनुसार, जिनकी हथेली पर ऐसा निशान होता है वे काफी प्रभावशाली होते हैं। उनकी पर्सनाल्टी से लोग आकर्षित होते हैं। ऐसे लोग भीड़ में भी अपनी एक अलग पहचान बनाते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिन लोगों के हाथों में एक्स का निशान होता है, उनमें नेतृत्व करने की क्षमता सबसे अलग होगी है।

हस्त शास्त्र के अनुसार, जिनकी हथेली पर एक्स का निशान होता है, वे भावुक होने के साथ-साथ समझदार भी बहुत होते हैं। माना जाता है कि ऐसे लोग बहुत क्रिएटिव होते हैं। इसलिए ये लोग बिजनेस भी नए आइडिया के साथ करते हैं।

ऐसे लोग बातचीत में भी निपुण होते हैं। ये लोग हर किसी से आसानी से तालमेल बना लेते हैं। ये लोगों से बातचीत करते हुए उन्हें पलभर में ही अपना बना लेते हैं। यही कारण है कि एक्स निशान वाले लोग फील्ड वर्क में काफी सफल होते हैं और समाज में बहुत नाम कमाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो