क्यों हैं परेशान! आज ही करें यह उपाय, खुल जाएंगे आमदनी के रास्ते

Aamdani Badhane Ke Upay: कई बार आय बढ़ाने के लिए लोग बहुत मेहनत करते हैं लेकिन आशातीत सफलता नहीं मिल पाती है।

By: Devendra Kashyap

Published: 05 Sep 2019, 03:50 PM IST

हर इंसान की इच्छा होती है कि धन-धान्य में बढ़ोतरी हो। इसके लिए वह बहुत मेहनत भी करता है लेकिन कई बार मेहनत करने के बावजूद उसे आशातीत सफलता नहीं मिल पाती है। इसके बाद लोग हताश हो जाते हैं। हताश होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको कुछ उपाय बताएंगे, जिसे करने के बाद आपको सफलता अवश्य मिलेगी और घर में धन-धान्य की बढ़ोतरी भी होगी।

आइये जानते हैं कि कौन सा उपाय करना होगा, जिससे आमदनी के रास्ते खुल जाए...

  1. घर में पूजा स्थल पर 11 गोमती चक्र लाल कपड़े में बांध कर रख दें। इसके बाद श्री श्रीयै नम: मंत्र का जप करें। ऐसा करने से कारोबार में वृद्धि होगी।
  2. 7 गोमति चक्र चांदी के डिब्बी में सिंदूर और अक्षत के साथ घर में रख दें। माना जाता है कि ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न हो जाती हैं और घर में धन की कमी नहीं होती।
  3. 11 काली हल्दी, 11 गोमती चक्र, एक सुपारी और एक सिक्का एक साथ पीले कपड़े में लपेटकर तिजोरी में रख दें। ऐसा करने से सालो भर धन का प्रवाह बना रहता है।
  4. अगर धन की आवक कम हो गया है तो आठ कौड़ी, आठ गोमती चक्र और आठ गुंजा दक्षिणावर्ती शंख में डालकर पूजा स्थान पर रख दें और विधिवत पूजा करें। पूजा करने के बाद ऊं श्री नम: मंत्र का 51 माला जप करें। इसके बाद सभी को एक लाल कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दें। ऐसा करने से आमदनी का न्या स्त्रोत खुल जाएगा।
Show More
Devendra Kashyap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned