scriptबनना चाहते हैं धनवान तो सब काम छोड़कर आज ही करें 3 झाड़ू दान! | Positive Effects: donating 3 broom to become rich | Patrika News

बनना चाहते हैं धनवान तो सब काम छोड़कर आज ही करें 3 झाड़ू दान!

locationभोपालPublished: Nov 07, 2019 05:54:57 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

तीन झाड़ूओं के दान करने से लक्ष्मी जी घर पर ही रहने को मजबूर हो जाएंगी

broom.jpg
पैसे कमाने के लिए लोग बहुत मेहनत करते हैं। हर काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं। आज हम आपको कुछ उपाय बताएंगे, जिसे करने के बाद आपको धनवान बनने से कोई रोक नहीं सकता!

इसके लिए सबसे पहले आपको बाजार से तीन झाड़ू खरीदकर दान करना होगा। ज्योतिष के अनुसार, तीन झाड़ूओं के दान करने से लक्ष्मी जी घर पर ही रहने को मजबूर हो जाएंगी, तो आइये जानते हैं कि तीन झाड़ूओं को कैसे दान करना होगा।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, रविवार या सोमवार को तीन झाड़ू बाजार से खरीद कर घर लाएं। सोमवार या मंगलवार को ब्रह्म मुहूर्त में स्नान ध्यान करने के बाद घर के आप-पास किसी मंदिर में तीनों झाड़ू रख दें।

ध्यान रहे कि जब आप मंदिर में झाड़ू लेकर जा रहे हैं या रख रहे हैं, उस वक्त आपको कोई देखे नहीं। अगर ऐसा करते हुए कोई देख लिया तो हो सकता ये उपाय सफल न हो।

इसके अलावा घर में झाड़ू का गलत उपाय दरिद्रता को न्यौता भी देता है। साथ ही उसका सही इस्तेमाल लक्ष्मी के लिए घर का द्वार भी खोल देता है। झाड़ू का गलत समय पर किया गया इस्तेमाल घर में कंगाली लाता है। वहीं दूसरी ओर उसका सही उपयोग धनवान भी बना देता है।

इन सबके अलावा अगर आप धन लाभ चाहते हैं तो शनिवार की शाम उड़द की दाल पर दही और सिंदूर डालकर पीपल के नीचे रख दें। ध्यान रहे कि रखने के बाद जब वापस लौटें तो मुड़कर नहीं देखें। इस काम को शनिवार को ही शुरू करें और इसे 7 शनिवार को नियमित रूप से करें। ऐसा करने से धन लाभ होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो