script

तंत्र से जुड़े इन उपायों को करने से दूर हो जाएंगी आपकी सभी परेशानियां, एक बार अजमा कर देखें

locationभोपालPublished: Jan 26, 2020 11:39:47 am

Submitted by:

Devendra Kashyap

तंत्र से जुड़े इन उपायों को करने से दूर हो जाएंगी आपकी सभी परेशानियां, एक बार अजमा कर देखें

powerful_tips.jpg
हर इंसान के जीवन में कोई न कोई समस्या जरूर होती है। कई बार कुछ समस्याएं जल्दी खत्म हो जाती हैं तो कई लंबे समय तक जीवन में बनी रहती है। हर व्यक्ति अपनी परेशानियों को खत्म करने के लिए कई उपाय करते हैं लेकिन सफलता नहीं मिल पाती है।

इसके बाद इन परेशानियों से निजात पाने के लिए ज्योतिष के संपर्क में आते हैं। माना जाता है कि जिनकी परेशानियां आम उपायों को करने खत्म नहीं होती, वह ज्योतिषीय उपाय करने से खत्म हो सकती है। आज हम आपको कुछ ज्योतिषीय उपाय बताने जा रहे हैं, जो आपकी कई समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।

आइये जानते हैं कुछ ज्योतिषीय उपाय…


अगर आपके घर में सुख शांति की कमी है तो आप एक लोटे में पानी लेकर घर के चारों कोने और मकान के बीचों-बीच थोड़ा-थोड़ा छिड़क दें। ध्यान रखें कि आप उसी बर्तन का प्रयोग करे, जिसमें घर के सदस्य पानी पीते हैं। ये उपाय आपको देर रात करना होगा, अर्थात 12 बजे के बाद और चार बजे से पहले करें तो अच्छ रहेगा।
अगर आपके परिवार का कोई सदस्य लंबे समय से बीमार है तो रात को उसके सिरहाने एक सिक्का रख दें और अगले उस सिक्के को श्मशान में फेंक आएं। माना जाता है ऐसा करने से उसी बीमारी ठीत हो जाएगी।
अगर पति-पत्नी में नहीं बन रही है तो हर दिन एक गेंदे के फूल पर कुमकुम लगाकर तुलसी के पौधे पर चढ़ाने से पति-पत्नी के बीच संबंध ठीक हो जाएंगे और तनाव भी दूर हो जाएगा।
अगर शनि परेशान कर रहा है तो शनिवार के दिन सरसों तेल में मीठे भजिए को तल कर किसी गरीब को खिला दें। माना जाता है कि ऐसा करने से शनि संबंधि सभी बाधाए दूर हो जाएंगी और धन संबंधी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी।
वैवाहिक जीवन सफल होने के लिए विदाई के वक्त एक लोटे में पानी, हल्दी और सिक्का डलकर लड़की के ऊपर से उतारकर आगें फेंक दें। माना जाता है कि ऐसा करने से वैवाहिक जीवन सफल हो जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो