scriptSun remain in Capricorn for 30 days, luck will shine of 4 zodiac signs | 30 दिन तक मकर राशि में विराजमान रहेंगे सूर्य देव, 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत | Patrika News

30 दिन तक मकर राशि में विराजमान रहेंगे सूर्य देव, 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Surya Gochar 2022: सूर्य ग्रह 14 जनवरी से लेकर 13 फरवरी तक मकर राशि में शनि के साथ गोचर रहेगा। ये 30 दिनों की अवधि 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

Published: January 13, 2022 05:21:39 pm

Surya Rashi Parivartan 2022: सूर्य का राशि परिवर्तन ज्योतिष अनुसार काफी विशेष माना जाता है। इस ग्रह को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में करीब 1 महीने का समय लग जाता है। 14 जनवरी को सूर्य देव मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं जहां ये 13 फरवरी 2022 तक रहेंगे। इसके बाद कुंभ राशि में प्रवेश कर जायेंगे। वैदिक ज्योतिष के अनुसार सूर्य को सभी नौ ग्रहों का राजा का माना जाता है और ये किसी भी व्यक्ति की कुंडली में उसके नेतृत्व क्षमता, गौरव और यश का कारक माना जाता है। जानिए सूर्य के इस गोचर से किन 4 राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है।
surya_gochar_2022.jpg
30 दिन तक मकर राशि में विराजमान रहेंगे सूर्य देव, 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत
मेष राशि: इस राशि वालों के लिए ये गोचर लाभप्रद साबित होगा। आपकी आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आने की संभावना है। जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उन्हें विशेष तौर पर लाभ प्राप्त हो सकता है।आपके प्रयासों का विशेष फल प्राप्त होने के प्रबल आसार हैं। सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी शुभ फल की प्राप्ति होगी। कार्यस्थल में आपकी छवि मजबूत होगी।
वृषभ राशि: इस राशि वालों के लिए ये गोचर अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है। ये 30 दिन की अवधि आपके लिए काफी खास रहेगी। आपको हर जगह अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिलेगा। इस दौरान धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। व्यापार में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।
कर्क राशि: इस राशि वालों के लिए ये अवधि काफी अच्छी रहने की उम्मीद है। आप इस दौरान अपनी आर्थिक स्थिति सही करने के लिए कठिन परिश्रम करेंगे। नये काम की शुरुआत के लिए समय अच्छा है। जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है।
यह भी पढ़ें

इस राशि वालों के लिए Good News, आप पर से जल्द खत्म होने वाली है शनि साढ़े साती

वृश्चिक राशि: आर्थिक स्तर पर यह गोचर अवधि आपके लिए फायदेमंद सिद्ध हो सकती है। इस दौरान आप अपने दोस्तों व भाई-बहनों की मदद से कुछ आर्थिक लाभ भी अर्जित करने में सफल रहेंगे। धन लाभ होने के विशेष योग बन रहे हैं। आपके संवाद कौशल में भी सुधार होने की संभावना है जिसका आपको लाभ मिलेगा। करियर के दृष्टिकोण से देखें तो आपको आपकी मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होता नजर आ रहा है। कार्यस्थल पर आप अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रह सकते हैं।
यह भी पढ़ें

14 जनवरी को दो शत्रु ग्रहों की होने जा रही है युति, ये 4 राशि के लोग हो जाएं सावधान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Corona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.51 लाख केस, 627 की मौत, नए मामलों में 12% की कमीUP Assembly Elections 2022 : अमित शाह की अखिलेश यादव को खुली चुनौती, बोले- अगर हमारे मुकाबले 10 फीसदी भी काम किया तो जवाब देंटाटा की Air India आज से भरेगी उड़ान, इस तरह करेंगे यात्रियों का स्वागतRRB-NTPC: छात्र संगठनों का आज बिहार बंद का ऐलान, महागठबंधन ने भी किया समर्थन, पड़ोसी राज्यों में अलर्टSC-ST को प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब-केपी यादव को लेकर कही ये बातऑफलाइन ही होंगे बोर्ड एग्जाम पर आगे बढ़ेगी डेट, जल्द घोषित होगा परीक्षा का नया टाइमटेबिलAccident on Highway : हादसे में गई परिवार के चार लोगों की जान,कोहरा बना काल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.