सूर्य का राशि परिवर्तन: इन राशि के जातकों को मिलने वाली है अपार तरक्की

सूर्य का राशि परिवर्तन: इन राशि के जातकों को मिलने वाली है अपार तरक्की

Tanvi Sharma | Publish: May, 12 2019 04:33:48 PM (IST) धर्म

वृषभ राशि में सूर्य के इस परिवर्तन का सभी राशियों पर असर पड़ेगा।

ग्रहों के राजा सूर्य का राशि परिवर्तन होने वाला है। गोचरवश सूर्य मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं। वृषभ राशि में सूर्य के इस परिवर्तन का सभी राशियों पर असर पड़ेगा। वृषभ राशि में सूर्य का राशि परिवर्तन 15 मई, बुधवार के दिन होगा। सूर्य के राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर बहुत असर पड़ेगा, वहीं कुछ राशियों के लिए यह परिवर्तन तरक्की के मार्ग खोलेगा वहीं कुछ राशियों के लिए बहुत तकलीफें लेकर आएगा। आइए जानते हैं किस राशि पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा...

surya rashi parivartan

मेष राशि
इस दौरान आपके धन प्राप्ति के शुभ योग बन रहे हैं। आपके लिए यह समय अनुकूल रहेगा। करियर के मामले में आपके लिए तरक्की के योग हैं, धैर्य रखें। पर्सनल लाइफ में भी स्नेह कायम रह सकता है। स्वास्थ्य भी सामान्य बने रहने के आसार हैं।

वृषभ राशि
सूर्य का प्रवेश आपकी राशि में ही हो रहा है। इस दौरान आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। धनलाभ होगा, कामकाज के लिए यह समय ठीक-ठाक रहने के आसार हैं। लेकिन इस दौरान आपको सेहत के प्रति सचेत रहना होगा। रोगोत्पत्ति हो सकती है।

मिथुन राशि
इस दौरान आपको धनहानि हो सकती है, इसलिए खर्चे के प्रति सचेत रहें। आपकी यात्राओं के योग बन रहे हैं। गले व स्किन संबंधी समस्याएं आ सकती है, इसलिए सेहत के मामले में सतर्क रहें।

कर्क राशि
इस दौरान आपके कार्योन्नति के योग बन रहे हैं। धन लाभ की उम्मीद पूरी उम्मीद है, साथ ही आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होने के आसार हैं। नया व्यवसाय, नई नौकरी शुरु करने के अवसर मिल सकते हैं।

सिंह राशि
सूर्य का राशि परिवर्तन आपके लिए कर्मक्षेत्र में उन्नति के रास्ते खोलेगा। इस समय वरिष्ठ अधिकारियों से भी प्रशंसा सुनने को मिल सकती है। जो जातक नौकरी बदलने के इच्छुक हैं उन्हें बेहतर अवसर मिल सकते हैं।

कन्या राशि
पूर्व में हूई बीमारी से छुटकारा मिलेगा। आत्मबल मजबूत बना रहेगा। पैतृक संपत्ति से भी आपको लाभ मिलने के आसार हैं। रोमांटिक लाइफ में भी पार्टनर से आपकी खूब पटेगी।

तुला राशि
तन मन और धन यानि हर तरफ से आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। घर से लेकर दफ्तर तक किसी से भी उलझने का प्रयास न करें। शांत बने रहने में ही भलाई है।

वृश्चिक राशि
इस समय आपको बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। विवाहित जातकों के वैवाहिक जीवन में अशांति का वातावरण बन सकता है। विशेषकर अपने प्रेमजीवन के प्रति आपको अतिरिक्त सावधान रहने की आवश्यकता है।

धनु राशि
यह समय आपके लिए मिलाजुला रहेगा। लेन-देने के मामलों में सतर्कता बरतें। इस समय आपको सफलता पाने के लिये काफी पसीना बहाने की आवश्यकता रहेगी। आपकी आय में वृद्धि होगी और आय के साधन बढ़ेंगे। मित्रों और संबंधियों से झगड़ा ना हो, इस बात का ध्यान रखें।

मकर राशि
कार्यक्षेत्र में भी आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। धन प्राप्ति के प्रबल योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य लाभ मिलने के पूरे आसार मिल रहे हैं। पुरानी कोई बात सामने आकर आपको परेशानी या खुशी दे सकती है।

कुंभ राशि
दोस्तों परिजनों की मदद से आपको राहत मिलेगी। जो जातक लंबे समय से वाहन खरीदने के लिए प्रयासरत हैं वे नई गाड़ी लेकर घर आ सकते हैं। स्वास्थ्य व रोमांटिक लाइफ भी बेहतर बनी रहने के आसार हैं।

मीन राशि
समय आपके पराक्रम में वृद्धि करने वाला है। यह परिवर्तन सौभाग्यशाली रहने के आसार हैं। रोमांटिक लाइफ में भी रिश्ते मधुर बने रहेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned