सूर्य बदल रहें इन 3 राशियों की किस्मत, अगले एक महीने इनकम में होगी जबरदस्त वृद्धि

सूर्य बदल रहें इन 3 राशियों की किस्मत, अगले एक महीने इनकम में होगी जबरदस्त वृद्धि

Tanvi Sharma | Publish: May, 17 2019 11:44:06 AM (IST) धर्म

सूर्य बदल रहें इन 3 राशियों की किस्मत, अगले एक महीने इनकम में होगी जबरदस्त वृद्धि

सूर्य वृषभ राशि में 15 मई को प्रवेश कर चुके हैं। सूर्य के इस राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर प्रभाव है। एक माह तक सूर्य इसी राशि में रहेंगे। वहीं सूर्य के वृषभ राशि में प्रवेश करने से 3 राशियों को बहुत ज्यादा फायदा होगा। इनकी किस्मत के तारे अचानक चमकने वाले हैं। पंडित रमाकांत मिश्रा बताते हैं की सूर्य जिस पर भी मेहरबान हो जाते हैं उस जातक को सरकारी नौकरी, मान सम्मान, प्रतिष्ठा सहित बहुत सी चीज़ें वरदान दे देते हैं। सूर्य का किसी जातक की कुंडली में शुभ होना उसकी तरक्की के लिए बहुत अच्छा माना जाता है। वहीं सूर्य का गोचर वृषभ राशि में 3 राशियों के लिए बड़ी उपलब्धि लाया है। तो आइए जानते हैं इस माह सूर्यदेव किन 3 राशियों पर मेहरबान रहेंगें....

 

surya in vrashabh

मेष राशि
इस दौरान आपके धन प्राप्ति के शुभ योग बन रहे हैं। आपके लिए यह समय अनुकूल रहेगा। करियर के मामले में आपके लिए तरक्की के योग हैं, धैर्य रखें। पर्सनल लाइफ में भी स्नेह कायम रह सकता है। स्वास्थ्य भी सामान्य बने रहने के आसार हैं।

वृषभ राशि
सूर्य का प्रवेश आपकी राशि में ही हो रहा है। इस दौरान आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। धनलाभ होगा, कामकाज के लिए यह समय ठीक-ठाक रहने के आसार हैं। लेकिन इस दौरान आपको सेहत के प्रति सचेत रहना होगा। रोगोत्पत्ति हो सकती है।

सिंह राशि
सूर्य का राशि परिवर्तन आपके लिए कर्मक्षेत्र में उन्नति के रास्ते खोलेगा। इस समय वरिष्ठ अधिकारियों से भी प्रशंसा सुनने को मिल सकती है। जो जातक नौकरी बदलने के इच्छुक हैं उन्हें बेहतर अवसर मिल सकते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned